टेक्नॉलजी

Mahindra Bolero ये नया लुक देगा इन कारों को टक्कर

Mahindra Bolero will give this new look to these cars

Mahindra Bolero ने नए लुक के साथ इस समय एक कार लॉन्च की है इतना ही नहीं महिंद्रा की बोलेरो एसयूवी की अपना अलग ही क्रेज मार्केट में चला आ रहा है। महिंद्रा बोलेरो सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी बनी हुई है। महिंद्रा कंपनी अपनी बोलेरो को अब नए अवतार में लाने जा रही है। नई महिंद्रा बोलेरो के शानदार लुक और बेहतरीन माइलेज से सबकी पहली पसंद बनी हुई है।

आपको बताते चले कि महिंद्रा बोलेरो के लुक की बात करे तो नई bolero SUV में कंपनी का नया लोगो दिया गया है। इसके अगले हिस्से में फॉगलैंप हाउसिंग दी गई है और ये टॉप मॉडल के साथ मिल सकते हैं। इसका हेडलैंप पहले जैसी डिजाइन वाला है लेकिन इसके अंदर की डिजाइन में कुछ बदलाव देखने को मिल जाता है। Mahindra कंपनी इस नई bolero SUV के साथ नए फीचर्स भी शामिल है।

कैसे दिए गए है इसमें फीचर्स

आपको बतादें कि Mahindra Bolero में बदला हुआ डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री देखा जा सकता है। इसके अलावा नए फीचर्स और बदला हुआ केबिन दिया गया है। महिंद्रा बोलेरो एसयूवी में चारों पावर विंडो, 4 स्पीकर के साथ 2-डिन म्यूजिक सिस्टम, फॉग लाइट, मैनुअल डिमिंग IRVM, रियर वॉशर और वाइपर, सेंटर में MID के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता हैनई महिंद्रा बोलेरो कार के साथ एबीएस, ईबीडी, पार्किंग सेंसर्स और स्पीड अलर्ट जैसे धमाकेदार फीचर्स को शामिल किया जा सकता है।

कैसा है इंजन

आपको बताते चले कि इंजन की बात करे तो नई Mahindra bolero एसयूवी में 1.5-लीटर टर्बो-चार्ज्ड डीजल इंजन देखा जा सकता है। यह इंजन 75 bhp की पावर और 210 nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें माइक्रो-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी है यह इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ऑप्शन देखने को मिल जाते है। महिंद्रा बोलेरो एसयूवी एक लीटर डीजल 16.7 km तक चल सकती है। तीन सिलेंडर वाला होने के बाद भी ये इंजन पॉवरफुल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight + 13 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper