टेक्नॉलजी

Mahindra Bolero को किया लॉन्च वो भी 7 सीटर सेगमेंट के साथ

Mahindra Bolero launched in 7 seater segment

हाल ही महिंद्रा ने बोलेरो बेहतरीन लुक के साथ लॉन्च की है जी हाँ ये ही नहीं साथ ही साथ बेहतरीन फीचर्स और अच्छे माइलेज के साथ ख़रीदे Ertiga से कम कीमत में देश की प्रमुख एसयूवी निर्माता कंपनी Mahindra (महिंद्रा) ने भारतीय बाजार के लिए नया बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन (Bolero Neo Limited Edition ) लॉन्च किया।

कैसे है इस कार के फीचर्स

Mahindra Bolero के फीचर की अगर हम बात करें तो Bolero New लिमिटेड एडिशन में 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। हालांकि इस यूनिट में एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो नहीं मिलता है। यह एक रिवर्स पार्किंग कैमरा, क्रूज कंट्रोल, महिंद्रा ब्लूसेंस कनेक्टिविटी एप और स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल के साथ आता है। ड्राइवर की सीट के नीचे एक अंडर सीट स्टोरेज ट्रे भी है, जो एक बढ़िया स्टोरेज स्पेस ऑप्शन है।

कैसा है Mahindra Bolero का लुक और डिजाइन

आपको बतादे कि Mahindra Bolero नियो लिमिटेड एडिशन रूफ स्की-रैक, नई फॉग लाइट, इंटीग्रेटेड एलईडी डीआरएल के साथ हेडलैंप और डीप सिल्वर कलर स्कीम में तैयार स्पेयर व्हील कवर जैसे विजुअल अपग्रेड्स के साथ आता है। केबिन को ड्यूल-टोन लैदर सीट के रूप में भी अपग्रेड किया गया है। ड्राइवर की सीट के लिए ऊंचाई को एडजस्ट करने का फीचर और चालक और सामने वाले यात्री के लिए लंबर सपोर्ट भी है।

कैसा है इंजन पावर

आपको बताते चले कि इस Mahindra Bolero का इंजन पावर और ट्रांसमिशन एसयूवी में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किए गए हैं और मॉडल में वही 1.5-लीटर mHawk 100 डीजल इंजन मिलता है। यह इंजन 100 bhp का पावर और 260 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलना जारी है। लिमिटेड एडिशन में मैकेनिकल लॉकिंग डिफरेंशियल (MLD) नहीं दी गई है जो N10 (O) वैरिएंट में खास तौर पर मिलती है।

कितनी है कीमत

महिंद्रा कंपनी ने इस Mahindra Bolero नई पेशकश की कीमत 11.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) रखी है। नया लिमिटेड एडिशन बोलेरो नियो टॉप-स्पेक N10 वैरिएंट पर आधारित है और इसे स्टैंडर्ड वर्जन से अलग करने के लिए कॉस्मेटिक और फीचर अपडेट मिलते हैं। नया लिमिटेड एडिशन बोलेरो नियो N10 वैरिएंट की तुलना में लगभग 29,000 रुपये महंगा है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 − 3 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper