टेक्नॉलजी

Lenovo ने 2-इन-1 बेहतरीन फीचर्स के साथ किया Laptop लॉन्च

Lenovo launches 2-in-1 laptop with great features

इस समय एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे आपको बतादें कि Lenovo ने भारत में अपना लेटेस्ट 2-इन-1 लैपटॉप लॉन्च किया है, जिसका नाम Lenovo Yoga 9i है. उसमें 13वीं जनरेशन का Intel Core i7 चिपसेट है और इसमें 4K OLED स्क्रीन के साथ 14 इंच का ऑप्शन है. खास बात है कि यह लैपटॉप टैबलेट में तब्दील हो जाएगा.

आपको बतादें कि इसे स्टैंड या टेंट के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है, आइए जानते हैं Lenovo Yoga 9i 2-in-1 Laptop में 14 इंच का OLED टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलता है, जो 4K रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है और डॉल्बी विजन को सपोर्ट करता है. लैपटॉप में 16GB तक रैम और 1TB स्टोरेज है.

इतना ही नहीं लैपटॉप में स्मार्ट फेशियल रिकॉग्निशन फीचर्स के साथ 2MP हाइब्रिड FHD और इन्फ्रारेड कैमरा है. बैटरी भी जबरदस्त मिल रह है. इसमें 75Wh की बैटरी मिलती है, जो 10 घंटे तक लगातार चल सकती है.

कैसे है इस लैपटॉप के Features

आपको बतादें कि डिस्प्ले में 60hz का रिफ्रेश रेट और 16:10 आस्पेक्ट रेशियो है. इसके अलावा 400निट्स की ब्राइटनेस मिली है. Lenovo Yoga 9i core i7 प्रोसेसर में 12 कोर (4 परफॉर्मेंस + 8 कुशल/16 थ्रेड्स) हैं. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ 5.2 और वाईफाई 6E शामिल है.

वहीँ दूसरी ओर लैपटॉप में हेडफोन जैक के साथ 2 USB-C, 1 USB-A Gen 3.2 और 1 USB-C 3.2 Gen 2 पोर्ट हैं. लैपटॉप में चार स्पीकर्स मिलते हैं, जो शानदार साउंड देते हैं. Lenovo Yoga 9i 2-in-1 Laptop की भारत में रिटेल प्राइज 1,74,990 है. लैपटॉप भारत में 29 जनवरी से सेल पर जाएगा. लैपटॉप को दो कलर में लॉन्च किया गया है. लैपटॉप को Amazon, Croma और Reliance जैसे अन्य ऑनलाइन रिटेल प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × two =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper