उत्तर प्रदेशआपराध

कर्नाटक पुलिस ने अलापुर में फिर दी दबिश, दो युवकों को किया गिरफ्तार,

कर्नाटक पुलिस ने ट्रक ड्राइवर सरताज व उझानी निवासी हेल्पर कालीचरन के अलावा उनका ट्रक भी कब्जे में लिया।

कर्नाटक पुलिस ने अलापुर में फिर दी दबिश, दो युवकों को किया गिरफ्तार,

कर्नाटक पुलिस ने ट्रक ड्राइवर सरताज व उझानी निवासी हेल्पर कालीचरन के अलावा उनका ट्रक भी कब्जे में लिया।
जयकिशन सैनी (समर इंडिया)

अलापुर। करोड़ों की बैंक चोरी के मामले में कर्नाटक पुलिस ने बृहस्पतिवार को अलापुर इलाके में दबिश दी। इसके अलावा पुलिस ने उझानी और शहर के एक स्थान पर भी छापा मारा। यहां से दो लोगों को गिरफ्तार किया है। कर्नाटक के बेंगलुरू में 25 नवंबर को चोरी की बड़ी घटना हुई थी। पुलिस के मुताबिक चोरों ने एक बैंक काटकर 12 किलो सोना और 15 लाख रुपये चोरी किए थे। जब कर्नाटक पुलिस ने इसकी छानबीन शुरू की तो पता चला कि चोर बदायूं के रहने वाले हैं, इससे कर्नाटक पुलिस उन्हें तलाश करते हुए तीन दिन पहले बदायूं पहुंची। तब से एसओजी के साथ मिलकर अलग-अलग स्थानों पर दबिश दी जा रही थी।

अब तक पुलिस दो लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। पकड़े गए लोगों में एक ट्रक ड्राइवर और दूसरा हेल्पर है। चोर उनके ट्रक को किराये पर कर्नाटक ले गए थे। उसी ट्रक में गैस सिलिंडर और कटर आदि लादकर ले गए थे। रात को उन्होंने गैस कटर से बैंक काटकर 12 किलो सोना और 15 लाख रुपये चोरी कर लिए थे। फिर उसी ट्रक से वापस आ गए थे।
प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार शुक्ला ने बताया कि कर्नाटक पुलिस ने शहर निवासी ट्रक ड्राइवर सरताज और उझानी निवासी हेल्पर कालीचरन के अलावा उनका ट्रक भी कब्जे में ले लिया है। कर्नाटक पुलिस इस घटना को अंजाम देने वालों की तलाश कर रही है। बृहस्पतिवार को पुलिस ककराला भी गई। अनुमान है कि बैंक में चोरी करने वाले ककराला के रहने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 + thirteen =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper