मई में आईपीएल 2021 के स्थगित होने से टीम की लय बाधित हुई : रोहित शर्मा

अबू धाबी। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि इस साल मई में आईपीएल 2021 के स्थगित होने से उनके टीम की लय बाधित हुई।

मुंबई इंडियंस शुक्रवार को आईपीएल 2021 में पांचवें स्थान पर रही। टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 42 रन की जीत के साथ अपने आईपीएल 2021 के अभियान का समापन किया, लेकिन प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में विफल रही।

मैच के बाद रोहित ने कहा, “जब आप मुंबई जैसी फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हैं, तो आपसे हमेशा प्रदर्शन की उम्मीद की जाती है। मैं इसे दबाव नहीं कहूंगा। किसी भी चीज से ज्यादा, यह उम्मीद है। हमने एक समूह के रूप में जो बनाया है वह पिछले 5-6 वर्षों की मेहनत है।”

उन्होंने कहा, “कुछ खिलाड़ियों को छोड़ना बहुत कठिन था। लेकिन हमारे पास एक सीजन था। हमने एक फ्रेंचाइजी के रूप में शानदार प्रदर्शन किया था। हमने जो बनाया है उस पर हमें बहुत गर्व हो सकता है। हम बस जीत की लय में आ रहे थे। दिल्ली में मैच और फिर बीच में एक ब्रेक था। एक बार जब हम यहां आए, तो एक समूह के रूप में हमारी सामूहिक विफलता थी।”

हैदराबाद के खिलाफ मैच में ईशान किशन(84) और सूर्यकुमार यादव (82) की विस्फोटक पारियों की बदौलत मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 235 रन बनाए थे।

रोहित ने ईशान किशन की जमकर तारीफ की और कहा कि उन्होंने उसी तरह से बल्लेबाजी की जिस तरह मुंबई इंडियंस उन्हें बल्लेबाजी करना चाहता था।

रोहित ने कहा, “लेकिन आज की जीत से बहुत खुश हूं। हमने सब कुछ दिया और मुझे यकीन है कि यह प्रशंसकों के लिए भी मनोरंजक था। मुंबई प्रशंसकों के लिए वे 12वें खिलाड़ी रहे हैं। वे हमेशा हमारे साथ खड़े रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “ईशान किशन एक बहुत ही प्रतिभाशाली खिलाड़ी है, बस बल्लेबाजी करने के लिए सही स्थिति महत्वपूर्ण है। उसने वैसे ही बल्लेबाजी की जिस तरह से हम उनसे चाहते थे।”

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper