टेक्नॉलजी

Infinix Zero 5G इंडिया में हुआ लॉन्च, दमदार है फीचर्स

Infinix Zero 5G launched in India, has strong features

एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को हर कंपनी लॉन्च कर रही है तो वहीँ दूसरी nfinix Zero 5G 2023 Turbo भारतीय बाजार में लॉन्च हो गया है। यह Zero 5G सीरीज का नया स्मार्टफोन है। इसमें बड़े डिस्प्ले के साथ 13GB RAM तक दी गई है। स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आया है।

कैसे है Specification

आपको बताते चले कि इस स्मार्टफोन में 2460 x 1080 पिक्सल रेजलूशन वाला 6.78 इंच का Full HD+ LCD LTPS डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz, टच सैंपलिंग रेट 240Hz और स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 92 प्रतिशत है। स्मार्टफोन को यूनी-कर्व डिजाइन और प्रीमियम वीगन लेदर फिनिश के साथ लाया गया है।

कैसी है बैटरी

इतना ही नहीं इसमें 33W फास्ट चार्जिंग वाली 5000mAh की बैटरी मिलती है। हैंडसेट Android 12 पर बेस्ड XOS 12 पर रन करता है। इतना ही नहीं, स्मार्टफोन में यूजर्स को 8GB RAM के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज भी मिल रहा है। साथ ही स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा सेटअप कैसा दिया है

वहीँ दूसरी ओर फोटोग्राफी के लिए फोन 50MP ट्रिपल रियर कैमरे के साथ आया है। इसके अलावा, बैक साइड में 2MP का डेप्थ और 2MP का मेक्रो लेंस लगा है। सेल्फी और वीडुयो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है इसके अलावा, बेहतर परफॉर्मेंस के लिए फोन MediaTek Dimensity 1080 5G प्रोसेसर से लैस है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में Wi-Fi 6 मिलता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 6 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper