Uttar Pradesh

Budaun News: मेडिकल में धाराएं बढ़वाने के नाम पर 25 हजार की ठगी का मामला आया सामने, ठगों ने मारपीट में घायल एक परिवार से ठगे 25 हजार,

मेडिकल में धाराएं बढ़वाने के नाम पर 25 हजार की ठगी का मामला आया सामने, ठगों ने मारपीट में घायल एक परिवार से ठगे 25 हजार,

बदायूं। जिला अस्पताल में सक्रिय ठगों ने मारपीट में घायल एक परिवार से 25 हजार रुपये ऐंठ लिए। इसके एवज में झांसा यह दिया गया कि घायलों के मेडिकल परीक्षण की रिपोर्ट गंभीर धाराओं वाली बनवा देगा। ठगी का एहसास होने पर पीड़ित पक्ष ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। थाना मुजरिया क्षेत्र के गांव दरियापुर निवासी हुकुम सिंह का पिछले दिनों गांव के ही कुछ लोगों से झगड़ा हुआ था। मारपीट में हुकुम सिंह समेत उनके पक्ष के बबलू और सुखवीर घायल हो गए थे। मामले की तहरीर पर पुलिस ने तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। वहीं पुलिस मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार करने लगी। ताकि मुकदमे में धाराएं लगाई जा सके।

फिर मिल गया ठग:- अस्पताल में घायल पक्ष को एक ठग मिल गया। उसने झांसा दिया कि रिपोर्ट ऐसी बनवा देगा कि दूसरे पक्ष के लोगों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई होगी और उन धाराओं में आरोपीगण जेल जाएंगे। इसके बदले ठग ने घायल पक्ष से 50 हजार रुपये मांगे। जबकि बाद में 25000 पर सौदा हो गया।

 रकम ऐंठकर भाग गया आरोपी:- पीदीट के मुताबिक जिला अस्पताल में स्थित पुलिस चौकी के पास आरोपी ने घायल पक्ष से 25 हजार रुपये लिए और कुछ देर में आने का बहाना करके वहां से चंपत हो गया। काफी देर बाद भी ठग नहीं लौटा तो पीड़ित पक्ष को ठगी का एहसास हुआ। जबकि अब घटना की शिकायत पुलिस से की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button