आईसीएसई बोर्ड में अक्षिता बंसल को सर्वश्रेष्ठ सूची में मिली जगह, परिजनों में ख़ुशी की लहर.

आईसीएसई बोर्ड में अक्षिता बंसल को सर्वश्रेष्ठ सूची में मिली जगह, परिजनों में ख़ुशी की लहर.

 

 

समर इडिया: कृष्णा जी ब्यूरो चीफ

 

 

…दादी की आँखों में आये ख़ुशी के आँसु,बोली अच्छे अंक प्राप्तकर बढ़ाया परिवार का सम्मान…

 

 

 

जहांगीराबाद। नगर के गायत्रीनगर में स्थित सेंट जोसफ़ कालेज में घोषित आईसीएसई बोर्ड हाई स्कूल का परीक्षा फल घोषित, शत प्रतिशत रहा परीक्षाफल, सर्वश्रेष्ठ सूची में छात्र छात्राओं ने मारी बाजी, फादर डैनी ने दिया सभी को उज्वल भविष्य का आशीर्वाद। कालेज में हाई स्कूल परीक्षा देने वाले सभी छात्र-छात्राओं में अपने परीक्षाफल को लेकर चिंता बनी हुई थीं।परीक्षा ख़त्म होने के बाद सभी छात्र बार-बार अपने प्रश्न-पत्र को चेक कर अपने अनुक्रम जोड़ रहें थें।

 

 

आखिरकर उस घड़ी वक़्त आहीं गया जिसका सभी को इंतज़ार था। कालेज का परीक्षाफल घोषित हुआ सभी छात्र-छात्राओं के चेहरे खिले सभी ने परीक्षा को पास कर लिया। मगर परीक्षाफल की एक सूची जारी हुई जोकि कालेज के सर्वश्रेष्ठ छात्रों को घोषित करती इन टॉपरो व उनके सहपाठीयों के चेहरे पर एक अलग हीं खुशी थीं। कालेज के टॉप टेन में क्रमांक आलोक तोमर,सिद्धार्थ चौधरी, फुरकान,विभु शर्मा मोनिका यादव, विनीता मीणा, अनुज शर्मा,कनिका चौधरी चिराग गर्ग,आर्यन कुमार,सोनल खान,अक्षिता बंसल, शिवनश अग्रवाल, पलक सैनी,आदित्य श्रीवास्तव को जगह मिली।

 

 

इसके अलावा जतिन वशिष्ठ , काशिफ अख्तर गांव सांखनी के आदि छात्रों ने अपना मुकाम हासिल किया। सभी छात्रों ने सिविल सर्विसिस में जाकर देश की सेवा करने की बात कहीं।सर्वश्रेष्ठ सूची में अपना मुकाम हासिल करने वाली मौहल्ला प्रभुदायल निवासी अमित बंसल की पुत्री अक्षिता बंसल ने कहा की मेहनत व गुरुजनो के आशीर्वाद से इस मुकाम को हासिल किया हें। उनके पिता अमित बंसल व माता दीप्ती बंसल ने कहा की एक पिता के किये उससे बड़ी खुशी नहीं हों सकती ज़ब उनके देखे सपने उनके बच्चे पूरा करें।दादी की आँखों में भी अपनी पोती की कामयाबी पर आँखों में ख़ुशी के आँसु थें।

 

 

वंही कालेज के प्रधानचार्य फादर डैनी ने कहा की सभी बच्चों की कामयाबी की यह प्रथम सीढ़ी हें इस कामयाबी व उनके उज्वल भविष्य कि में व मेरा कालेज स्टॉफ कामना करता हूँ।नगर के सभासद पति विनय अग्रवाल, व्यापार सुरक्षा फोरम के नगर अध्यक्ष रोहित पहाड़ी,भाजपा नेता राजकुमार गोयल, शिवकुमार गर्ग आदि सम्मनित लोगो ने भी अक्षिता बंसल को सम्मनित किया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper