देश

Mumbai : विफपा द्वारा आयोजित निशुल्क आई चेक अप कैंप में पहुंचे सैकड़ों लोग – संग्राम शिर्के

Hundreds of people reached the free eye check up camp organized by VIFPA - Sangram Shirke

विफपा द्वारा आयोजित निशुल्क आई चेक अप कैंप में पहुंचे सैकड़ों लोग – संग्राम शिर्के

गिरजा शंकर अग्रवाल की रिपोर्ट –

मुम्बई समाचार – मानव शरीर में आंखें बेहद अनमोल होती हैं जिनसे हम दुनिया के सभी रंग को देख सकते हैं। लेकिन आंखों की सही देखभाल नहीं करने या लापरवाही बरतने से यह खराब भी होती हैं। ऐसे में बेहतर परामर्श के साथ इलाज जरूरी होता है जिस को ध्यान में रखकर वेस्टर्न इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ( विफपा ) और लायंस क्लब ऑफ मिलेनियम के संयुक्त तत्वावधान में मुंबई के अंधेरी स्थित महेश्वरी भवन में नाइंथ फ्री आई चेक अप कैंप का आयोजन किया गया, जिसमें सैकड़ों लोगो ने निःशुल्क में आई चेकअप करवाया। फ्री आई चेक अप कैंप में बॉलीवुड ,मराठी और भोजपुरी फ़िल्मी दुनिया की कई सितारों को कैंप में विफपा द्वारा सम्मानित किया गया।

हरियाणा से भागकर आए प्रेमी युगल को बदायूँ पुलिस ने रोडवेज बस स्टैंड से पकड़ा,

 

इस अवसर पर मुकेश ऋषि, राकेश बेदी , राजन मोदी, पाखी हेगडे , बीएन तिवारी, राघव ऋषि, आनंद बलराज, गुड्डी, राजेश,चांदनी सिंह , वीआईपी,राजू ताक जैसे दिग्गज सितारे मौजूद रहे। यह फ्री आई चेक अप कैंप पूरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के साथ – साथ देश के सभी नागरिकों के लिए आयोजित किया गया था,जिसमें मुख्य रूप से डॉ प्रेम अग्रवाल डॉक्टर प्रतीक अग्रवाल और डॉक्टर पूजा अग्रवाल के साथ उनकी टीम लोगों की आंखों का मुफ्त इलाज की और उन्हें सही परामर्श भी दी ।निशुल्क आई चेक अप कैंप का मकसद लोगों में आंखों के प्रति जागरूकता लाने के साथ-साथ उनके बेहतर इलाज को सुनिश्चित करना था। फिल्म एक दृश्य माध्यम है जिससे आंखों का महत्व अधिक है। इसलिए फिल्म फार्टिनिटी के लोगों के लिए यह खास आयोजन किया गया था।

 

IMG 20230319 WA0056

इस फ्री मेडिकल आई चेक अप कैंप के बारे में वेस्टर्न इंडिया फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष संग्राम शिर्के और लायंस क्लब ऑफ मिलेनियम के अध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने संयुक्त रूप से दी। इस मौके पर वेस्टर्न इंडिया फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन की ओर से प्रोजेक्ट चेयरमैन लायन पवन खेतान जनरल सेक्रेटरी दिलीप दल्वी प्रोग्राम कन्वीनर धर्मेंद्र मेहरा के साथ लायंस क्लब ऑफ मिलेनियम के सेक्रेटरी आनंद अग्रवाल और ट्रेजरर विनोद गर्ग, रवि सिन्हा और प्रचारक संजय भूषण पटियाला मौजूद थे ।

AMAN KUMAR SIDDHU

Aman Kumar Siddhu Author at Samar India Media Group From Uttar Pradesh. Can be Reached at samarindia22@gmail.com.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen + 13 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper