टेक्नॉलजी

Honda ने लांच की Electric Scooty EM1, मिलेगी इतने रूपए में

Honda launched Electric Scooty EM1, will be available for Rs.

जैसा कि आप सभी को मालूम है कि देश की सबसे ज़्यादा भरोसेमंद दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Honda ने अपने दो पहिए वाहन से लाखों लोगों का दिल जीता है. होंडा का एक्टिवा स्कूटी लगभग भारतीय सड़कों पर आमतौर से देखा जा सकता है वही होंडा शाइन मोटरसाइकिल भी काफी चली.

Honda Scooty Activa कैसी है?

आपको बतादें कि होंडा स्कूटी Activa भारतीय सड़कों पर भरोसे के साथ खूब दौड़ी. महज ₹65000 से शुरू होने वाले इस स्कूटर ने लोगों को स्कूटर के मजे से अवगत कराया. 2022 के मॉडल को स्टॉक से खत्म करने के लिए Honda ने बेहतरीन Offer लगाए हैं जिसमें एमआरपी पर डिस्काउंट के साथ-साथ बिना ब्याज दर के लोन Offer भी शामिल हैं.

कितने रूपए के डाउन पेमेंट में उपलब्ध?

आपको बताते चले कि होंडा स्कूटी Activa आपको सिर्फ ओर सिर्फ ₹2999 के डाउन पेमेंट पर घर ला सकते हैं और बाकी के पेमेंट आसान मासिक किस्तों में दे सकते हैं. अगर आप 2 साल के लिए लोन लेते हैं तो इसकी मासिक किस्त भी महज ₹2999 की आएगी.

कैसी है Honda Electric Scooty

वहीँ दूसरी ओर Honda ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर EM1 e को लॉन्च किया है. Honda के तरफ से जारी होने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर के पोर्टफोलियो में यह पहला इलेक्ट्रिक Scooty होगा. कंपनी ने इसे यूरोपियन मार्केट में अभी लॉन्च किया है. यह नया स्कूटर युवा वर्ग को देखते हुए डिजाइन किया गया है. नया स्कूटर का रेंज अभी 40 किलोमीटर प्रति चार्ज का है. स्कूटर को घर में सामान्य प्लग से भी चार्ज किया जा सकेगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 4 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper