कार्तिकेय 2′ का हिन्दी ट्रेलर किया गया जारी

‘कार्तिकेय 2’ का हिन्दी ट्रेलर किया गया जारी, निखिल सिद्धार्थ, अनुपम खेर और अनुपमा परमेश्वरन स्टारर यह फिल्म 13 अगस्त को होगी रिलीज

 

बॉलीबुड फ़िल्म रिपोर्टर गिरजा शंकर अग्रवाल की रिपोर्ट –

मुम्बई समाचार –

 

‘कार्तिकेय 2′ के धमाकेदार ट्रेलर ने दर्शकों को उनकी सीट से बंधे रहने पर कर दिया मजबूर, ” कार्तिकेय 2’ दर्शकों के बीच धमाल मचाने के लिए तैयार है। इस फिल्म को पीपल मीडिया फैक्ट्री और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स द्वारा प्रेजेन्ट किया गया है। ये सुपरनैचुरल मिस्ट्री थ्रिलर 2014 में आई कार्तिकेय की सीक्वेल है।

 

इस फिल्म को चंदू मोंडेती ने लिखा और निर्देशित किया हैं। वहीं फिल्म का प्रोडक्शन टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल का हैं। इस फिल्म में निखिल सिद्धार्थ, अनुपम खेर, अनुपमा परमेश्वरन, श्रीनिवास रेड्डी, विवा हर्षा और आदित्य मेनन जैसे एक्टर्स नजर आएंगे। फिल्म की कोरियोग्राफी कार्तिक घट्टामनेनी ने की है और म्यूजिक काला भैरव ने दिया है। बता दें ये एक तेलुगु लैंगुएज फिल्म है जिसे 5 भाषाओं में डब किया गया है। हाल ही में इसका जबरदस्त ट्रेलर रिलीज किया गया।

 

यह कहना बिलकुल सही होगा कि कई वजहों से यह फिल्म आपको सिनेमाई सैर पर ले जाएगी। ‘कार्तिकेय 2’ का ट्रेलर काफी दिलचस्प है जो अपने पहले फ्रेम से लेकर आखिरी फ्रेम तक दर्शकों को अपनी सीट से बंधे रहने पर मजबूर करती है, यह जानने के लिए कि आगे और क्या कुछ है। इसके साथ निर्देशक चंदू मोंडेती ने अपने अनोखे विजन को स्क्रीन्स पर दर्शाने में पूरी तरह से कामयाबी हासिल कर ली हैं। फिल्म के एक्टर निखिल सिद्धार्थ ने अपने किरादर टी को पूरे आत्मविश्वास के साथ दर्शाने के लिए बेहद शानदार काम किया हैं। बात करें वेटरन और लेजेंड्री एक्टर अनुपम खेर की तो उन्होंने भी फिल्म के ट्रेलर में जिस सहजता और आसानी के साथ अपनी डायलॉग डिलीवरी की हैं,

 

वो फिल्म के कॉन्फिडेंस और ऑथेंटिसिटी को और बढ़ा देती हैं। इस माइथोलॉजिकल फिल्म के ट्रेलर ने एक नया बेंचमार्क सेट कर दिया है। ऐसे में फिल्म की रिलीज के साथ दर्शक एक और ब्लॉकबस्टर हिट देख सकते हैं जो न सिर्फ उनके लिए एक विजुअल ट्रीट होगी बल्कि एक मास्टरपीस होने का भी वादा करती है। पैन इंडिया फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ 13 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने ने लिए पूरी तरह तैयारी है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper