टेक्नॉलजी

नये लुक में धूम मचाने आ गई Hero स्प्लेंडर, देख लोगो ने कहा वाह

Hero Splendor came to rock the new look, people said wow

इस समय बाइक कंपनी ने लॉन्च करके सभी के दिलो पर राज करने आ चुकी है जी हाँ आपको बतादें कि नए अंदाज़ इसको देख बजाज के भी उड़े होश। आपको बता दे की हीरो ने अपनी गाड़ी एक नए अवतार में लांच करने जा रही है इसका लुक कुछ अलग होगा आ रही है नये वैरिएंट और मैनी कलर ऑप्शन के साथ शानदार माइलेज, कीमत और फीचर्स से Honda की नंबर 1 बाइक को छोड़ा पीछे हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी बेस्ट सेलिंग मोटरसाइकल हीरो स्प्लेंडर प्लस का एक बेहद खास वेरिएंट स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक के साथ लॉन्च किया गया है.

इतना ही नहीं जो कि डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट के साथ ही साइड स्टैंड इंजन कटऑफ और कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसे स्मार्ट फीचर्स के साथ देखने को मिलती है।

कैसी है Hero स्प्लेंडर

आपको बतादें कि हीरो स्प्लेंडर भारत में बेस्ट कम्यूटर बाइक के रूप में लंबे समय से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब दिखी है। हीरो की यह गाड़ी हेशा से सबकी पहली पसंद रही है और इस गाड़ी की मजबूती में बात की जाये तो यह एक काफी मजबूत गाड़ी है बजट रेंज में अच्छे लुक और माइलेज के साथ ही हीरो मोटोकॉर्प के विश्वास ने इसे इंडिया की फेवरेट बाइक के रूप में जाना जाता है।

आपको बतादें कि ये एक ख़ास बाइक है जो कि वेरिएंट स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor Plus Xtec) को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है, जो कि स्मार्ट फीचर्स से लैस है। यह बाइक स्प्लेंडर प्लस मैट शील्ड गोल्ड वेरिएंट से 1200 रुपये महंगी हो सकती है। नई स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक का इंजन पहले जैसा ही दिया गया है और यह 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन के साथ देखने को मिल जाता है.

इतना ही नहीं इस बाइक में 7.9 बीएचपी की पावर और 8.05 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक हीरो मोटोकॉर्प के i3S इंजन स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम से लैस है, जो कि माइलेज बढ़ाने में काफी ज्यादा साबित होता है। हीरो स्प्लेंडर के डिजाइन और परफॉर्मेंस के मामले में ज्यादा अंदर नहीं है, लेकिन एक्सटेक में कई खास फीचर्स दिए गए हैं.

आपकजो बतादें कि 2022 Hero Splendor Plus Xtec बाइक को भारत में 72,900 रुपये (एक्स शोरूम) कीमत रखी गई है। हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को 4 कलर के साथ लांच किया है ,जिनमें टोरनाडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक और पर्ल वाइट जैसे स्टाइलिश कलर शामिल किये गए है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + 13 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper