माता पिता के आशीर्वाद से आगे बढा जा सकता हैं। नेहा वर्मा

समर इंडिया के लिए बॉलीबुड रिपोर्टर गिरजाशंकर अग्रवाल की रिपोर्ट-

दिल्ली समाचार
एक्ट्रेस नेहा वर्मा ने बताया कि मेरे परिवार में मेरे माता पिता भाई है ।मैं माता पिता के साथ रहती हु। मेरे पापा मम्मी मुझे बहुत सपोर्ट करते है ।और भगवान की दुआ से और मम्मी पापा के आशीर्वाद से मुझे अब तक आगे बढ़ने का सहारा मिला है ।फिल्म और फैशन मॉडलिंग के क्षेत्र में मैंने बहुत मेहनत की हैं। लेकिन शॉर्टकट नहीं अपनाया, मुझे नेहा वर्मा ने बताया कि मुझे इस क्षेत्र में करीब 3 साल हो गई है ।

संघर्ष करते हुए अब 2021 में मुझे साइन केयर प्रोडक्शंस प्रवीण कुमार ने ऐसे वक़्त में मेरा साथ दिया ।जब इस क्षेत्र में सब लड़कियों का गलत फायदा उठाते है। और अलग अलग तरह की अपनी मांग करते है जैसे कोम्प्रोमाईज़ ऐसे वक़्त में प्रवीण कुमार जी ने मेरा हौसला हिम्मत को आगे बढ़ाया। जिनकी वजह से आज मुझे बॉलीवुड में मान सम्मान भी मिल रहा है।मुझे समाज में बहुत कुछ सुनने को मिला है ।जैसे मेरे रिस्तेदार बोलते है।कि लड़की को घर का खाना बनाना ,घर को सम्भलना आना चाहिए।

यही लड़की का जीवन होता है।ज्यादा पढाई करके लड़की बिगड़ जाती है ।लेकिन मेरे माता पिता ने मुझे पढ़ाया लिखाया।और आज मुझे अपने पैरो पर खड़ा किया। उनका आशीर्वाद से मैंने आज इस क्षेत्र में अच्छा नाम कमाया है ।अपनी पहचान बनाई। दो मॉडलिंग शो जीते है 2020 और २०२१ में मिस दिल्ली ऐन सी आर एव 2021 में मिस चंडीगढ़ दीवा का ख़िताब अपने नाम किया। और अभी एक वेब सीरीज और कुछ क्राइम एपिसोड में काम किये है मेरा सबसे बड़ा एक सपना था। की मैं एक हॉरर फिल्म करू। वो सपना प्रवीण कुमार सर ने पूरा कर दिया।

अपनी बॉलीवुड हिंदी फिल्म – एक ब्लैक नाईट – फिल्म में पूरा होने वाला है।मैं अब इस फिल्म की शूटिंग कर रही हू। प्रवीण सर में मेरा टेलैंट देखा और अपनी फिल्म में लीड मुख्य अभिनय करने का मौका दिया। मैं चाहती हू,सर की उम्मीदों पर खरा उतरु।जिससे मुझे दर्शको का पूरा प्यार मिले। ईश्वर से मेरी दुआ है मेरे साथ अपना आशीर्वाद बनाकर रखे जिससे मैं बॉलीवुड में अपना नाम अच्छे से बना सकू।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper