टेक्नॉलजी

Fastrack ने लांच की सबसे सस्ती Smart Watch, जानिए कैसे है इसके फीचर्स

Fastrack launched the cheapest Smart Watch, know its features

Fastrack जैसा की आप जानते ही है कि भारत का दिग्गज ब्रांड है जो नए ‘रिफ्लेक्स बीट+’ के लॉन्च के साथ किफायती स्मार्ट वियरेबल सेगमेंट में उतर चुका है. ये एक धमाकेदार स्मार्टवॉच है जो 1.69 के UltraVu डिस्प्ले के साथ आती है जिससे यूजर्स को एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस मिलेगा. नई स्मार्टवॉच के डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60hz है और इसकी ब्राइटनेस 500 nits की है.

इसको आप कैसे खरीद सकते है

आपको बतादें कि 1.69” UltraVu डिस्प्ले और 60 मल्टी-स्पोर्ट्स मोड वाली ये स्मार्टवॉच यूटिलिटी फीचर्स की एक लाइन-अप के साथ अब विशेष रूप से Amazon Fashion पर उपलब्ध है. Amazon की ग्रेट रिपब्लिक डे सेल पर Fastrack ने रिफ्लेक्स बीट+ को किफायती और 1495 रुपये की विशेष कीमत पर पेश किया है.

इतना ही नहीं हार्ट रेट मॉनिटर, वूमेन हेल्थ मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर और SpO2 मॉनिटर जैसे आवश्यक ट्रैकर्स की एक श्रृंखला के साथ हेल्थ सूट निस्संदेह रिफ्लेक्स बीट+ को बेहतरीन स्मार्ट डिवाइस बनाता है.

क्या है खासियत

आपको बताते चले कि स्मार्टवॉच का टचस्क्रीन डिस्प्ले यूजर्स को एक सहज अनुभव प्रदान करता है. रिफ्लेक्स बीट+ का सिलिकॉन स्ट्रैप इसे कलाई पर आराम से फिट हो जाता है, इतना ही नहीं ये 60 मल्टी-स्पोर्ट्स मोड और IP68 रेटिंग के साथ आता है, स्मार्टवॉच धूल और पानी प्रतिरोधी दोनों है, जो इसे सभी प्रकार के खेल और रोमांच के लिए एक आदर्श वियरेबल बनाता है. फास्ट्रैक रिफ्लेक्स बीट+ सुविधाओं और फैशनेबल एलिमेंट्स से भरी हुई है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen + 6 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper