उत्तर प्रदेश

(अतिक्रमण अभियान) बदायूँ इंदिरा चौक इलाके में अतिक्रमणकारियों पर गरजी जेसीबी, दुकानदारों व पालिका कर्मचारियों में हुई नोकझोंक,

शुक्रवार को नगर पालिका की सिटी मजिस्ट्रेट ब्रजेश कुमार सिंह की अगुवाई में टीम ने पुलिस बल की मौजूदगी में इस इलाके में अस्थायी और स्थायी अतिक्रमण हटवाया।

(अतिक्रमण अभियान) बदायूँ इंदिरा चौक इलाके में अतिक्रमणकारियों पर गरजी जेसीबी, दुकानदारों व पालिका कर्मचारियों में हुई नोकझोंक,

जयकिशन सैनी (समर इंडिया)

बदायूं। नगर पालिका प्रशासन और पुलिस टीम ने (कल) शुक्रवार को शहर में बाबूराम मार्केट और इंदिरा चौक इलाके में अतिक्रमण हटवाया। अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान कई स्थानों पर नगर पालिका कर्मचारियों और दुकानदारों के बीच नोकझोंक भी हुई। गौर करने की बात यह है कि लगातार अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाए जाने के बावजूद शहर के व्यस्त इलाकों की सड़कें अतिक्रमण के कारण संकरी हैं। फुटपाथों और सड़कों पर अस्थायी और स्थायी कब्जे के कारण सड़कें संकरी हो गई है। अतिक्रमण के कारण शहर के व्यस्त इलाकों में दिन भर जाम की समस्या बनी रहती है।

शहर में बाबूराम मार्केट से इंदिरा चौक के बीच डिवाइडर है। यहां डिवाइडर के कारण सड़क संकरी पहले से ही है। दूसरी ओर सड़क पर दोनों ओर दुकानदारों ने फुटपाथ घेर लिया है। ऐसे में एसके इंटर कॉलेज से इंदिरा चौक तक दिन में कई-कई बार जाम लगता है। शुक्रवार को नगर पालिका की सिटी मजिस्ट्रेट ब्रजेश कुमार सिंह की अगुवाई में टीम ने पुलिस बल की मौजूदगी में इस इलाके में अस्थायी और स्थायी अतिक्रमण हटवाया। दुकानदारों के टीन शेड को जेसीबी के जरिया तोड़ दिया गया। कुछ दुकानदारों ने विरोध करते हुए भेदभाव का आरोप भी लगाया। इस दौरान नोकझोक की स्थिति भी बनी। काफी दुकानदारों और ठेला खोमचा वालों ने जेसीबी देखते ही खुद ही अतिक्रमण हटा लिया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper