कारोबारटेक्नॉलजी

सुनहरा मौका 35 हज़ार में ख़रीदे Electric Hero Splendor, इतने मिलेंगे फीचर 

35 हज़ार में ख़रीदे Electric Hero Splendor, इतने मिलेंगे फीचर

 

नई दिल्ली। कंपनी ने अभी तक Hero Splendor का इलेक्ट्रिक वेरिएंट लॉन्च नहीं किया है, लेकिन इस किट को बाहर से फिट किया जा रहा है और इसे नया अवतार मिल रहा है. मुंबई की कंपनी GoGoA1 ने फिलहाल सिर्फ हीरो की स्प्लेंडर बाइक के लिए इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट विकसित की है। कुछ समय बाद यह सेट सभी बाइक्स के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। इस किट को आरटीओ ने मंजूरी दे दी है। आप चाहें तो एक बैटरी खरीद कर अपनी बाइक में लगा सकते हैं या फिर वह किराए पर भी मिल जाएगी।

 

इलेक्ट्रिक हीरो स्प्लेंडर फीचर

Hero Splendor Electric: 35 हज़ार में ख़रीदे Electric Hero Splendor,पैसो की पूरी बचत के साथ,जानिए कैसे स्प्लेंडर बाइक में एक बार इलेक्ट्रिक किट लग जाने के बाद यह बाइक 75-80 किमी/घंटा की रफ्तार से चल सकती है। यूज्ड बाइक खरीदने के लिए आप Bikedekho.com पर भी जा सकते हैं। 2000W का ब्रशलेस मोटर 63Nm जेनरेट करता है।

 

Hero Splendor Electric: 35 हज़ार में ख़रीदे Electric Hero Splendor,पैसो की पूरी बचत के साथ,जानिए कैसे

 

हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बैटरी

 

स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बाइक रूपांतरण किट के साथ आपूर्ति की गई बैटरी 72V 40Ah लिथियम-आयन बैटरी है। इस सेट की कीमत 55,606 रुपये है। इस कीमत में एक 72V 10A चार्जर भी शामिल है। GoGoA1 बैटरी एक्सचेंज सिस्टम का उपयोग करके बैटरी किराए पर भी ली जा सकती है। पुनर्निर्मित बाइक की बैटरी लगभग 151 किमी की दूरी प्रदान करती है। Bikedekho.com भी एक कार्डखो पोर्टल है।

 

अगर आप पुरानी बाइक Splendor को इलेक्ट्रिक बनाने की सोच रहे हैं तो इसकी कीमत 35000 रुपये आती है। आप 35k में इलेक्ट्रिक किट खरीदकर भी अपने पुराने Splendor को RTO से अप्रूव करवा सकते हैं। एक बार किट लग जाने के बाद, आपसे 3 साल तक कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा

AMAN KUMAR SIDDHU

Aman Kumar Siddhu Author at Samar India Media Group From Uttar Pradesh. Can be Reached at samarindia22@gmail.com.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper