वेक्सीनेशन नहीं सुधरा तो हटेंगे डॉक्टर

  • जिले में अभियान के रूप में होगा कोविड वैक्सीनेशन

सम्भल। जिले में कोविड में सुधार नहीं हो पा रहा है। इस पर डी एम ने सख्त रुख अपनाया है। तीन दिन में सुधार नहीं होने पर सभी चिकित्सा अधीक्षकों को हटाने के निर्देश दिए हैं।

मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभागार में जिला टास्क फोर्स की बैठक में डी एम संजीव रंजन ने कि कोविड वैक्सीनेशन के मामले में प्रदेश में संभल सबसे नीचे पहुंच चुका है। अभियान चलाकर हर हाल में टीकाकरण बढ़ाना है। तीन दिन में अगर स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो सभी चिकित्सा अधीक्षकों को हटाकर दूसरे डॉक्टरों को मौका दिया जाये।
मुख्य विकास अधिकारी उमेश कुमार त्यागी ने कहा कि सभी विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी तीन दिन के अंदर प्रमाण पत्र दें कि उनके अधीन सभी कर्मचारियों के दोनों डोज लगवा ली हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वरीयता के आधार पर गांवों में पूर्ण टीकाकरण कराएं, ज़रूरत पर वहां केम्प करें। इसके लिए अन्य विभागों को भी लगाया जाएगा।

जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ पंकज विश्नोई ने अभियान के बारे में विस्तार से बताया। यहाँ एसीएमओ डॉ अजय वर्मा, डीपीएम संजीव राठौर, वीसीएम अरशद रसूल, डॉ दानिश, जिला पंचायती राज अधिकारी, जिला कार्यक्रम अधिकारी, डी एस ओ, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी, मोहम्मद अनस, प्रवीन सक्सेना, मुकेश शर्मा, समस्त BDO, समस्त चिकित्सा अधीक्षक, EO एवं अधिकारी उपस्थित रहे

Related Articles

Back to top button