गजरौला में चाप रैस्टोरेन्ट के बाहर रखे काउंटरों पर तोड़ फोड़,करीब 50,000 का नुक़सान

गजरौला नगर स्थित एक रेस्टोरेंट के बाहर रखे काउंटरों को कुछ शरारती तत्वों ने देर रात तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया जिससे रैस्टोरेंट संचालक का लगभग ₹50,000 हजार का नुक़सान हो गया।

बता दें कि दरअसल यह मामला थाना गजरौला के रामाबाई डिग्री कॉलेज के बराबर में स्थित इन्डियन केएफसी रैस्टोरेंट का है जहां रैस्टोरेंट के बाहर रखे काउंटरों को कुछ शरारती तत्वों ने बुरी तरह से तोड़ फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया।इस मामले में जानकारी देते हुए रैस्टोरेंट संचालक श्योराज सिंह ने बताया कि वह रविवार देर रात लगभग 10:30बजे अपने रैस्टोरेंट को ठीक-ठाक तरीके से बंद करके और सब कुछ ठीक छोड़कर गया था।सुबह लगभग आठ बजे उसे किसी ने उसे फोनकर सूचना दी कि उसके रैस्टोरेंट के बाहर रखे काउंटरों को किसी ने तोड़ फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया है।

इस पर उसने जब अपने रैस्टोरेंट पर आकर देखा तो उसके बाहर रखे सारे काउंटर नीचे गिरे पड़े थे और टूटकर पूरी तरह क्षतिग्रस्त होचुके थे।इस पर उसने डायल 112पर काल को सूचना दी सूचना पर पहुंची 112 पुलिस ने उसे थाने तहरीर देने को कहा। इसके अलावा रैस्टोरेंट संचालक का कहना है कि किसी के द्वारा उसके काउंटरों को ईंट मारकर जानबूझकर तोड़ा गया है। जिससे उसका करीब 50,000 हजार का नुक़सान हुआ है फिलहाल रैस्टोरेंट संचालक श्योराज ने इस पूरे मामले की तहरीर गजरौला थाने में देकर कार्यवाही की मांग की है पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर उचित कार्यवाही की जायेगट संचालक

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper