खेत की बटाई को लेकर बटाईदारों में चले ईट पत्थर लगने से एक बटाईदार का पुत्र गंभीर रूप से घायल उपचार के दौरान मौत।

खेत की बटाई को लेकर बटाईदारों में चले ईट-पत्थर
पत्थर लगने से एक बटाईदार का पुत्र गंभीर रूप से घायल।
उपचार के दौरान मौत।

सहसवान। थाना मुजरिया क्षेत्र के ग्राम पाल पुर में बीती शाम खेतबटाईदारो के मध्य जमकर हुई मारपीट तथा पथराव के चलते एक युवक पत्थर लगने से गंभीर घायल हो गया। तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछला ले जाया गया जहां गंभीर हालत होने पर चिकित्सक ने उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की मृतक के पिता ने बटाईदार चार पुत्रों सहित पिता के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
मिली जानकारी के अनुसार थाना मुजरिया क्षेत्र की सीमा पर स्थित ग्राम पालपुर में बीती शाम बटाईदार भूरे सिंह पुत्र प्रभु दयाल तथा वीरपाल पुत्र गंगाराम के मध्य खेत की बटाईदारी को लेकर बाक युद्ध हो गया वाक युद्ध के दौरान ही गाली गलौज मारपीट दोनों पक्षों की ओर से ईटों का पथराव होने लगा।


आरोप है। कि इसी बीच बटाईदार भूरे सिंह का पुत्र दिनेश मोटरसाइकिल से अपनी माता की दवाई लेकर घर पहुंचा था। कि मुलजिम पहलादी .विजयपाल. पिंकू. इंद्रपाल पुत्र गढ अर्जुन तथा वीरपाल पुत्र गंगाराम के द्वारा किए गए पथराव से दिनेश की मां तथा दिनेश के सिर पर पत्थर लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया घायलों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछला ले जाया गया जहां चिकित्सक ने दिनेश की हालत गंभीर होने पर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया जबकि दिनेश की मां का उपचार करने के उपरांत घर जाने की इजाजत दे दी। जिला अस्पताल में किए गए उपचार के दौरान दिनेश की मृत्यु हो गई घटना की रिपोर्ट भूरे पुत्र प्रह्लाद ने थाना मुजरिया में धारा 147. 352 .304 .336 . 323. 504. 506. पहलादी विजयपाल पिंकू इंद्रपाल त्पुत्रगढ़ अर्जुन वीरपाल पुत्र गंगाराम के विरुद्ध अपराध संख्या 191/ 2020 में नाम दर्ज कराई है l घटना से मृतक परिवार में कोहराम मचा हुआ है पुलिस मामले की जांच कर रही है सभी अभियुक्त फरार बताए जाते हैं l

रिपोर्ट – एस.पी सैनी सहसवान (बदायूँ)

Related Articles

Back to top button
E-Paper