CM YOGI द्वारा बदायूं जनपद को 14 सौ करोड़ रुपये की योजनाओं का लोकार्पण एवं अनावरण किया

सहसवान। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा बदायूं जनपद को 14 सौ करोड़ रुपये की योजनाओं के लोकार्पण एवं अनावरण की की गई घोषणा में
सहसवान तहसील क्षेत्र में पूर्व में संचालित आधा दर्जन परियोजनाओं में तीन परियोजनाओं का अनावरण तथा तीन परियोजनाओं का लोकार्पण किया गया।
बिल्सी विधानसभा के अंतर्गत ग्राम कोल्हाई में हेल्थ एवं बैलेंस सेंटर अनुमानित लागत 6 करोड़ का शिलान्यास बिल्सी विधानसभा में सहसवान तहसील क्षेत्र के ग्राम नगला बरन में जल जीवन मिशन योजना के अंतर्गत पेयजल योजना हेतु 2. 95 करोड़ रुपए की पेयजल व्यवस्था ग्राम बड़ेरिया जल जीवन मिशन योजना के अंतर्गत 2.77 करोड़ रुपए की पेयजल योजना सहसवान नगर में बाहरी न्यायालय सहसवान बाउंड्री वाल अनुमानित लागत 0.59 करोड़ बदायूं के गंगा नदी के बाएं तट स्थित गंगा महावा नदी तटबंध में किलोमीटर 16.405 स्थित क्षतिग्रस्त इसपर के पुरद्वार के कार्यों की परियोजना लागत 3.69 करोड़ का शिलान्यास तथा बदायूं मेरठ राजमार्ग संख्या -18 चेंज 161 किलोमीटर से 207 किलोमीटर तक 4 लेन का चौड़ीकरण एवं सौंदर्य करण का कार्य अनुमानित लागत 316.7 8 करोड रुपये के कार्यों का लोकार्पण किया।

रिपोर्ट- एस.पी सैनी सहसवान (बदायूँ)

Related Articles

Back to top button
E-Paper