रघुनाथपुर में 10 साल से सड़क निर्माण न होने पर ग्रामीणों का प्रदर्शन।

ऊचागांव : धर्मवीर निगम

बुलंदशहर
विकासखंड ऊंचागांव क्षेत्र के ग्राम रघुनाथपुर में प्राथमिक विद्यालय तथा शिव मंदिर पर जाने के लिए रास्ते पर 10 साल से कोई सुधार नहीं आया है ग्रामीणों ने बताया कि हम इसकी शिकायत अनेकों बार ब्लॉक प्रशासन से कर चुके हैं, लेकिन ब्लॉक प्रशासन इस पर कोई कार्यवाही नहीं कर रहा है ग्रामीणों ने बताया कि अगर थोड़ी सी भी बरसात हो जाती है तो उनका निकलना असंभव हो जाता है ग्रामीणों ने बताया कि इस पर प्राथमिक विद्यालय तथा अनेकों वर्ष पुराना शिव मंदिर है। पानी इकट्ठा होने से अगर मंदिर को कोई क्षति होती है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा।


एक खुफिया जानकारी से पता लगा है कि कल योगी जी बुलंदशहर में आ रहे हैं। ग्रामीणों ने कहा कि वह अपनी शिकायत लेकर बुलंदशहर पहुंचेंगे।अपनी शिकायत व ब्लॉक प्रशासन की अनदेखी की शिकायत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से सीधी करेंगे


.ग्रामीण राकेश कुमार ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत कई बार मुख्यमंत्री पोर्टल पर की थी, लेकिन उसका ब्लॉक द्वारा गलत निस्तारण लगा दिया जाता है । ग्रामीणों ने बताया कि हमने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की थी, लेकिन हमारी शिकायत को हमारी बिना सहमति के ही बंद किया जाता है।
पंचायत अधिकारी हंसपाल चौधरी ने बताया कि मामला संज्ञान में है आचार संहिता के बाद उसका समाधान कर दिया जायेगा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper