चुनाव में बटन दबाकर किसान वर्तमान सरकार को देगा जवाब : नावेद

चुनाव में बटन दबाकर किसान वर्तमान सरकार को देगा जवाब : नावेद

लखनऊ। समाजवादी पार्टी(सपा) के प्रवक्ता नावेद सिद्दकी ने कहा कि किसानों के साथ समाजवादी पार्टी खड़ी है। चुनाव में किसान बटन दबाकर वर्तमान सरकार को जवाब देगा। यह सरकार किसानों ने लिए कोई काम नहीं किया है, सिर्फ समाजवादी पार्टी के काम के फीते काटे हैं। पेट्रोल डीजल अर्थ व्यवस्था की रीढ़ है। ट्रैक्टर किसान चलाता है तो उसमें भी डीजल डालता है। महंगाई ने कमर तोड़ दी है।

उन्होंने कहा कि लोगों ने कहना शुरु कर दिया है, हमने समाजवादी विकास की बात नहीं सुनी और बहकावे में आ गये। बहकाने वाले लोगों ने बहकाया कि ईद पर लाइट आती है और दीवाली पर लाइट चली जाती है। ऐसे बातों को जनता समझ गयी है और इस बार चुनाव में बहकावें में जनता नहीं आयेगी। इस बार प्रदेश की जनता समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने का काम करेगी।

कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री एनसीआरबी का डेटा नहीं देखते है। वह अपना डेटा रिलीज कर देते हैं। डेटा की तरह रिर्पोट कार्ड प्रस्तुत करते हैं। जो काम करने वाला है, वो काम करता है। जो काम नहीं करता है तो वह अपनी रिपोर्ट कार्ड देता है।

नावेद सिद्दकी ने कहा कि ये जो हर वर्ष रिपोर्ट कार्ड लेकर आते हैं, यह सफाई ही तो देते है। रिपोर्ट कार्ड देने का मतलब यही है कि ये खतावार है। जनता को सिर्फ काम दिखा रहे हैं। काम करने वाला मुख्यमंत्री खामोश होता है और उसका काम बोलता है। समाजवादी पार्टी की तो टैग लाइन ही है, ‘काम बोलता’ है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper