खुशी है कि मैं सीएसके की टीम का हिस्सा बन सका : रॉबिन उथप्पा

दुबई। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने कहा कि वह हमेशा एक दिन सीएसके के लिए खेलने के लिए आशान्वित थे और इसके लिए वह वास्तव में फ्रेंचाइजी के आभारी हैं।

उथप्पा ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के फाइनल मैच में 15 गेंदों में 31 रनों की पारी खेली और सीएसके को केकेआर को 27 रनों से हराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

आईपीएल वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, उथप्पा ने सीएसके कोच स्टीफन फ्लेमिंग के साथ फ्रेंचाइजी के लिए खेलने के अपने अनुभव को साझा किया।

उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि मैं इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने में सक्षम था। मैं लंबे समय तक बाहर था और हमेशा उम्मीद करता था कि मुझे यहां खेलने और टीम में योगदान करने के लिए सार्थक तरीके से योगदान मिलेगा।”

उन्होंने कहा, “मुझे आप लोगों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने में बहुत मजा आया। यह वास्तव में एक परिवार की तरह लगता है और मैं यहां वापस आने का इंतजार नहीं कर सकता।”

उथप्पा ने उस समय के दौरान उन्हें प्रेरित करने के लिए सहयोगी स्टाफ की भी सराहना की जब उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था।

उन्होंने कहा, “टूर्नामेंट के दौरान मुझे प्रेरित करने के लिए मैं आपका (सीएसके) आभारी हूं, खासकर जब मैं नहीं खेल रहा था।”

उन्होंने कहा, “अभ्यास के दौरान आपने (फ्लेमिंग) और माइकल हसी ने मेरे साथ जो बातचीत की थी और पूरे सहयोगी स्टाफ ने बहुत मदद की है, उसका मैं बहुत आभारी हूं और यही मुझे आगे बढ़ा रहा है।”

Related Articles

Back to top button
E-Paper