छत्तीसगढ़ी फिल्मों की स्टार अभिनेत्री पिंकी साहू से एक विशेष मुलाक़ात में हुई उनसे बात चीत

छत्तीसगढ़ी फिल्मों की स्टार अभिनेत्री पिंकी साहू से एक विशेष मुलाक़ात में हुई उनसे बात चीत

 

बॉलीबुड फ़िल्म रिपोर्टर गिरजा शंकर अग्रवाल की रिपोर्ट –

रायपुर समाचार –

 

अब तक 50 से भी ज़्यादा फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री , अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं पिंकी साहू बड़े उत्साह के साथ बताती हैं कि राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाना है। एक बात और मुझे भाषा से कोई परेशानी नहीं, मैं अभिनय की भाषा को समझती हूँ।

खासकर वीर जी की फ़िल्म ललास्ट एनकाउंटर, दबंग भउजी की चर्चा ज़रूर करती हैं ।क्यकि इन फिल्मों में पिंकी को शानदार भूमिका के लिए चुना गया है । और वीर जी की ही हिंदी शार्ट फ़िल्म नकली में लीड कर रही हैं ।पिंकी बताती हैं कि मैं नए कलाकारों का मार्गदर्शन भी करती हूँ । उन्हें फिल्मों में काम भी दिलवाती हुँ, मशहूर निर्देशक तिगमांशु धुलिया के साथ भी काम कर चुकी हैं। हालांकि घर परिवार और बच्चों की जिम्मेदारी निभाते हुए अभिनय की दुनियाँ में नाम रोशन कर रही हैं, वैसे तो जो भी शानदार रोल मिले करना चाहती हैं। पर कैमियों रोल के लिए जानी जाती हैं।

 

पिछले 1 साल के प्रमुख प्रोजेक्ट ,जय मां शीतला, बाली फूल, लव हो गई, वेलकम टू बस्तर, पीरा के मया, हाय रे मोर दिल, घूंघट में घोटाला, हरेली, दिल है बचपन का, सिक्स सस्पेक्ट्स, देख झन फस जावे। 50 से 55 शॉर्ट फ़िल्में कर चुकी अभिनेत्री पिंकी साहू अब वीर जी के डायरेक्शन में बन रही हिंदी शॉर्ट फ़िल्म नकली में लीड कर रही हैं और भोजपुरी फिल्म दबंग भउजी तथा लास्ट एनकाउंटर में दमदार भूमिका में दिखेंगीं। हिंदी, छत्तीसगढ़ी व भोजपुरी फिल्म में अपना जलवा बिखेरा है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper