नगर एवं देहात क्षेत्रों में गणतंत्र दिवस पर्व बड़े हर्षोल्लास व उमंग के साथ मनाया गया।

रिपोर्ट – एस.पी सैनी
सहसवान। नगर एवं देहात क्षेत्रों में गणतंत्र दिवस पर्व बड़े हर्षोल्लास एवं उमंग के साथ मनाया गया
इस पर पर सरकारी कार्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के गणतंत्र दिवस के विषय में विस्तार से प्रकाश डाला गया।


गणतंत्र दिवस पर सहसवान तहसील कार्यालय में मनाया गया। इस पर्व पर उप जिलाधिकारी महिपाल सिंह ने कार्यालय पर ध्वजारोहण किया। तत्पश्चात उपजिलाधिकारी महिपाल सिंह तहसीलदार शिवकुमार शर्मा ने गणतंत्र दिवस पर्व पर प्रकाश डालते हुए वीर शहीदों को नमन किया। इस पर्व पर तहसील कार्यालय को बड़े ही आकर्षक ढंग से सजाया गया। थाना कोतवाली में प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार शुक्ला ने ध्वजारोहण किया तो वही सशस्त्र पुलिस के जवानों ने ध्वज को गार्ड ऑफ ऑनर दिया। उझानी में प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह बालियान ध्वजारोहण किया।
सामुदायिक चिकित्सा केंद्र पर चिकित्सा अधीक्षक डॉ इमरान हसन सिद्दीकी ने नगर पालिका परिषद कार्यालय पर पालिका अध्यक्ष मीर हादी अली उर्फ बाबर मियां ने ध्वजारोहण किया तो वही अधिशासी अधिकारी डॉक्टर राजेश कुमार वर्मा ने गणतंत्र दिवस के विषय पर प्रकाश डाला।


इस मौके पर नगर पालिका सभासद पालिका कर्मचारी भी उपस्थित थे विकास खंड कार्यालय पर क्षेत्र प्रमुख ने सिविल जज जूनियर डिवीजन कार्यालय पर अपर सिविल जज शिवम वशिष्ठ ने ध्वजारोहण किया बार एसोसिएशन कार्यालय पर बार अध्यक्ष रविंद्र नारायण सक्सेना एडवोकेट ने ध्वजारोहण किया तो वही सचिव सरफराज उर्फ नवेद ने गणतंत्र दिवस के के विषय में विस्तार से बताया इस मौके पर उपजिलाधिकारी महिपाल सिंह तहसीलदार शिवकुमार शर्मा नायब तहसीलदार जितेंद्र कुमार सहित भारी तादाद में अधिवक्ता गण उपस्थित थे। पशु चिकित्सालय पर उप मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर आरएन शुक्ला ने ध्वजारोहण किया।
इस मौके पर पशुधन प्रसार अधिकारी सत्येंद्र कुमार सिंह, नवेद उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper