उत्तर प्रदेश

नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए भाजपा से टिकट मांगने बालों में ऐसे भी प्रत्याशी जो जनता के दुख-सुख में कभी नहीं हुए शामिल,

नगर निकाय चुनाव में भाजपा से अध्यक्ष पद के लिए टिकट मांगने वाले एक अल्पसंख्यक सहित आधा दर्जन कार्यकर्ताओं ने किया आवेदन

नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए भाजपा से टिकट मांगने बालों में ऐसे भी प्रत्याशी जो जनता के दुख-सुख में कभी नहीं हुए शामिल,

नगर निकाय चुनाव में भाजपा से अध्यक्ष पद के लिए टिकट मांगने वाले एक अल्पसंख्यक सहित आधा दर्जन कार्यकर्ताओं ने किया आवेदन
टिकट पाने के लिए आवेदनकर्ता जनता के बीच न जाकर नेताओं की कर रहे परिक्रमा
रिपोर्ट – एस.पी सैनी

सहसवान। नगर निकाय चुनाव में सहसवान नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के लिए होने वाले चुनाव में सरगर्मियां तेज होते हैं। भाजपा से अध्यक्ष पद का टिकट हासिल करने के लिए आधा दर्जन से अधिक कार्यकर्ता अपनी दिग्गजों के यहां गोटे बिछाते घूम रहे हैं। वही एक अल्पसंख्यक सहित आधा दर्जन भाजपा कार्यकर्ताओं ने नगर निकाय चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए पार्टी हाईकमान से टिकट मांगने के लिए आवेदन भेजे हैं आवेदनों के साथ कार्यकर्ताओं ने अपने को भा जा पा का बड़ा निष्ठावान संघर्षशील कर्मठ जुझारू समाजसेवी होने का भी दावा करते हुए अपनी जीत सुनिश्चित करते हुए टिकट मांगा है। वही आवेदनकर्ता नगर में दिन रात समर्थकों के साथ गस्त करते नजर आ रहे हैं। तथा लोगों से भाजपा की नीतियों का बखान करते हुए अपने को जुझारू निर्भीक तथा नगर मैं विकास के मार्ग होने के साथ ही पहचान नगर को हाई क्लास सिटी बनाने का सपना दिखाते घूम रहे हैं। खैर यह तो वक्त ही बताएगा कि भाजपा हाईकमान किसके सिर पर भाजपा प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह देकर अध्यक्ष पद के लिए मैदान में उतरता हैl

ज्ञात रहे उत्तर प्रदेश सरकार द्धारा प्रदेश में नगर निकाय चुनाव संपन्न कराए जाने के लिए प्रदेश सरकार अपनी वचनबद्धता को दोहराते हुए तेजी से चुनाव से संबंधित कार्यक्रमों के साथ उनकी व्यवस्थाओं को चुस्त दुरुस्त रखने के साथ ही निर्वाचन आयोग के कार्यक्रमों की घोषणा का इंतजार कर रही है स्थानीय प्रशासन द्वारा निर्वाचन आयोग की घोषणा से पूर्व ही निकाय चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराए जाने के लिए नामांकन पत्रों की बिक्री नामांकन पत्रों के जमा होने के स्थान के साथ ही पोलिंग पार्टियों की रवानगी स्ट्रांग रूम तथा मतगणना स्थल की की तैयारी कर दी गई है। बस अब इंतजार है। तो निर्वाचन आयोग के कार्यक्रमों की घोषणाl

प्रदेश सरकार द्वारा नगर निकाय चुनाव समय अवधि में संपन्न कराए जाने की जैसे ही तैयारी प्रारंभ की गई वैसे ही भाजपा से नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद के लिए टिकट पाकर चुनाव मैदान में कूदने के लिए आधा दर्जन से अध्यक्ष कार्यकर्ता चुनाव मैदान में कूद पड़े दिक्कत कार्यकर्ता दिन रात नगर के लोगों के सुख दुख में शामिल होते देख रहे हैं। वही वह सुबह शाम के अलावा दिन रात मतदाताओं से उनकी कुशलक्षेम भी पूछते उनका अभिवादन करते हुए दिखाई देते हैं।इसी क्रम में सहसवान नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के होने वाले चुनाव के लिए अपने को भारतीय जनता पार्टी के कर्मठ जुझारू निर्भीक निष्ठावान लगनशील परिश्रमी विनम्र शील दिग्गज होने का दावा करने वाले भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री दीक्षा माहेश्वरी भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष तथा पूर्व नगर पालिका परिषद के भाजपा प्रत्याशी अनुज माहेश्वरी अल्पसंख्यक मोर्चा के वरिष्ठ नेता सलमान हैदर नकवी सहसवान विधान सभा संयोजक अवढर शर्मा भाजपा नगर उपाध्यक्ष आदर्श सक्सेना मनीष माहेश्वरी चौधरी पुत्तन आजाद ने भाजपा जिला अध्यक्ष को भाजपा प्रत्याशी के रूप में आवेदन करते हुए अपने को सर्वश्रेष्ठ कार्यकर्ता घोषित करते हुए हाईकमान से टिकट की मांग की है। अध्यक्ष पद के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में टिकट मांगे जाने वाले आवेदनकर्ताओं ने अपनी जीत सुरक्षित बताते हुए हाईकमान को आश्वस्त किया है। कि अगर पार्टी उन्हें नगर निकाय चुनाव में सहसवान नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए टिकट देती है तो वह निश्चित भारी मतों से विजय हासिल कर नगर सहसवान में नगर पालिका परिषद कार्यालय में भाजपा की पताका फहराने में कामयाब होंगे।

बताया जाता है की अधिकांश आवेदनकर्ताओं ने एक दूसरे के करतूतों का काला चिट्ठा प्रमाणों के साथ हाईकमान को भेजा है। जिसकी नगर में व्यापक चर्चा है। उन्होंने आवेदनों के साथ लगाए गए पत्र में कहा है। कि अगर काली करतूतों वाले आवेदनकर्ताओं को पार्टी हाईकमान ने सहसवान नगर निकाय चुनाव में अध्यक्ष पद का प्रत्याशी घोषित किया तो उसकी निश्चित हार होगी इसलिए पार्टी हाईकमान को काफी सोच विचार चिंतन के बाद ही टिकट पर विचार करना चाहिए पार्टी हाईकमान ऐसे आवेदनकर्ताओं को टिकट देकर चुनाव मैदान में उतारे जो वर्षों से नगर पालिका परिषद सहसवान में एक ही परिवार चली आ रही सत्ता को बेदखल कर भाजपा का परचम लहरा सके।

अब देखना है। कि भाजपा हाईकमान नगर निकाय चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए आवेदन करने वाले इस दिग्गज निष्ठावान कर्मठ जुझारू संघर्षशील परिश्रमी विनम्र सील कार्यकर्ता को टिकट देकर मैदान में उतारती है। या फिर………..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine − 2 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper