शिक्षिका को नहीं दिया मानदेय,आगबबूला होकर प्रबंधक ने कालिज से भगाया

कृष्णा जी ब्यूरो चीफ बुलंदशहर

बुलंदशहर
नरसेना थाना क्षेत्र के गांव के इंटर कालिज के प्रबंधक ने शिक्षिका के वेतन मांगने पर आगबबूला होकर कालिज से भगा दिया और शिकायत करने पर उसके साथ अभद्रता करते हुए भुगतने की धमकी दे डाली। पीड़ित अध्यापिका ने आरोपित प्रंबधक के खिलाफ थाने में लिखित तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
कोतवाली जहांगीराबाद क्षेत्र के गांव गहना निवासी प्रियंका शर्मा पुत्री हरिओम शर्मा पिछले तीन साल से नरसेना थाना क्षेत्र के गांव करियारी में स्थित एक इंटर कालेज में शिक्षक के पद पर नौकरी करती चली आ रही है।

शुक्रवार को शिक्षिका ने कालिज के प्रबंधक से अपने किए गए कार्य का मानदेया देने की मांग रखी। जिसको लेकर प्रबंधक भड़क गया और शिक्षिका को कालेज से भगा दिया । शिकायत करने पर उसके साथ अभद्रता करते हुए भुगतने तक की धमकी दे डाली। आरोप है कि पीड़िता का भाई भी उसी इंटर कालेज में शिक्षक का काम करता है। उसका भी प्रबंधक ने मानदेय नहीं दिया है। पीड़िता ने प्रबंधक को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है।
थाना प्रभारी यज्ञदत शर्मा ने बताया कि पीड़ित शिक्षिका की तहरीर मिल गई है। जिसकी जांच कराई जा रही है। जांच के उपरान्त कानूनी कार्रवाही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper