Bollywood actor-अभिनेता अजय कुबेर बॉलीवुड के कई बेब सीरीज और फिल्मों में नजर आयेंगे।

अभिनेता अजय कुबेर बॉलीवुड के कई बेब सीरीज और फिल्मों में नजर आयेंगे।

बॉलीवुड फिल्म रिपोर्टर गिरजा शंकर अग्रवाल की रिपोर्ट –

मध्य प्रदेश के शहर ग्वालियर के युवा अभिनेता अजय कुबेर ने अपने फिल्म, बेब सीरीज के माध्यम से लोगो के दिलो में राज कर रहे हैं। और ग्वालियर के अजय कुबेर कई फिल्मों मे दस्तख दे रहे हैं। साथ ही बॉलीवुड की फिल्मों में अपना अभिनय का जादू बिखेर रहे हैं।

 

अभी हाल ही में हिंदी फिल्म सरपंची मे बॉलीवुड के फेमस अभिनेता पीयूष सुहाने और हरियाणा की फेमस अभिनेत्री रवीना विश्नोई के साथ काम किया है इस फिल्म में एक आइटम सॉन्ग “झक्का झोरी” भी है जिसे अपनी आवाज दी है । बॉलीवुड की फेमस सिंगर ममता शर्मा ने जिन्होंने मुन्नी बदनाम हुई फेविकोल से , टिंकू जिया गानों से लोगो के दिलों पर राज़ किया है यह गाना अजय कुबेर , पीयूस सुहाने , चांदनी चौधरी पर फिल्माया गया है । जो लोगो को झूमने पर मजबूर कर देगा । इस फिल्म में अजय कुबेर का दमदार अभिनय देखने को मिलेगा। फिल्म सरपंची के डायरेक्टर देव सिंह यादव जी हैं ।

 

अभी तक बॉलीवुड, भोजपुरी फिल्म , म्यूजिक एल्बम, ऐड, वेब सीरीज शोर्ट्स फिल्म किए हैं। आगामी बॉलीवुड फिल्म और वेब सीरीज में अजय कुबेर दिखेंगे एक नये अंदाज मे अजय कुबेर ने बताया उनकी दो वेब सीरीज जल्दी ही एम एक्स प्लेयर पर देखने को मिलेगी अजय अपनी सफलता का श्रेय अपनी मां और भगवान श्री गणेशा को देते हैं मां के आशीर्वाद से ही यहां तक पहुंचा हूं । और सभी सीनियर्स कलाकारों को अपना मार्गदर्शक मानता हूं । जिन्होंने मुझे समय समय पर सपोर्ट भी किया और एक्टिंग की बारीकियां भी सिखाई । फिल्म प्रचारक गिरजा शंकर अग्रवाल के विशेष सहयोग से बॉलीवुड का सफर तय किया हैं।

 

अभिनेता अजय कुबेर अभी कुछ और प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं जिनकी शूटिंग जल्दी ही शुरू करेंगे।इन्होंने कहा हैं। कि अपने सपनो को पूरा करने के लिये किस किस दौर से गुजरना पड़ता हैं अजय कुबेर जल्दी ही बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय (आशिकी फेम) के साथ फिल्म स्माइल हार्ट मे एक मुख्य किरदार में नजर आएंगे जिसके डायरेक्टर , लेखक , निर्माता डॉक्टर बाल कृष्ण कुशवाहा हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper