टेक्नॉलजी

भारत में लॉन्च हुई BMW X7, जानिए क्या क्या है सुविधाएं

BMW X7 launched in India, know what are its features

हाल ही में भारत में BMW X7 फेसलिफ्ट लॉन्च हो गई है आपको बतादें कि BMW X7 फेसलिफ्ट को भारत में 1.22 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है और यह एक नए ताज़ा बाहरी डिज़ाइन और सुविधाओं की एक लंबी सूची के साथ आता है। MW X7 फेसलिफ्ट को भारत में 1.22 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है।

वहीँ दूसरी ओर Bavarian दिग्गज की नई SUV दो वेरिएंट में आती है, जिसमें xDive40i की कीमत 1.22 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) और xDrive40d की कीमत 1.25 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) है। नई एसयूवी X7 के अपडेटेड वर्जन के रूप में आती है, जो भारत में पहले से ही बिक्री पर है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कार भारत में मर्सिडीज-बेंज जीएलएस, ऑडी क्यू7 और अन्य जैसे मॉडलों को टक्कर देगी।

आपको बतादें कि मॉडल को मौजूदा संस्करण से अलग बनाने के लिए, जर्मन ऑटोमेकर ने बाहरी डिजाइन, इंटीरियर और सुविधाओं सहित विभिन्न मोर्चों पर मॉडल को कई अपडेट दिए हैं। लुक्स की बात करें तो BMW X7 फेसलिफ्ट X7 के डीएनए को कई ट्विस्ट के साथ आगे बढ़ाती है ताकि इसे मॉडर्न अपील दी जा सके।

हालाँकि आगे बम्पर को तेज कर्व्स और कट्स के साथ एक आक्रामक स्पोर्टी डिज़ाइन मिलता है जो कार के फ्रंट प्रावरणी को कवर करता है। यह सब मिलकर BMW 7-सीरीज़ की याद दिलाता है। SUV को ले जाने के लिए, वाहन निर्माता SUV की विशिष्टता को जोड़ते हुए नए मिश्र धातु पहियों का उपयोग करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven + 10 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper