भैया दूज की वापसी के मद्देनजर सड़कों पर लगी भीड़

गजरौला : भाई दूज त्योहार मनाने मायके गई महिलाओं की इतवार को वापसी हुई। इसके चलते यातायात के जो हालात भाई दूज पर थे, वही इतवार को भी बन गए। रोडवेज बसों में भीड़ के चलते महिलाओं को पैर रखने तक की जगह नहीं मिल पा रही थी। हर तरफ जाम के हालात नजर आए। बाजारों में भी स्थिति ऐसी ही रही। हार्न का शोर चहुंओर गूंजता रहा।

आपको बता दें कि भाई दूज पर यातायात का भारी दबाव झेल चुकीं सड़कों को अगले दिन भी चैन नहीं मिला। गजरौला शहर में चहुंओर जाम के हालात नजर आए। चौपाला पर चारों तरफ वाहनों का हुजूम था। रोडवेज बसें खचाखच भरी रहीं, छत पर भी सफर हो रहा था। इधर, ट्रेनों में सीट मिलना तो दूर खड़े होने तक की जगह नहीं थी। तमाम यात्रियों ने ट्रेनों में लटक कर सफर किया। बड़े वाहनों को छूट मिलने से बाजारों की हालत भी दयनीय बनी रही।


गजरौला चौपला पर हाइवे पूरे दिन व्यस्त रहा। रोडवेज बसें, डग्गेमार वाहनों का आवागमन होता रहा। गजरौला बस स्टैंड, चौपला के अलावा रोडवेज बस स्टैंड पर भी काफी संख्या में महिलाएं बसों का इंतजार करती दिखाई दीं। रोडवेज बसों में जगह न मिलने से महिलाओं ने डग्गेमार वाहनों में सफर करने का जोखिम उठाया। चौपाल पर खड़ी महिलाओं को जब कोई बस खाली नहीं दिखाई दी तो जैसे-तैसे उसी मेंझ़ो ठुंसकर सफर किया। बसों की काफी मारामारी रही। बस आते ही सवारियां बस में ठसाठस भर जातीं। ऐसे में महिलाओं को काफी परेशानी उठानी पड़ी। गजरौला समर इंडिया भरत सिंह

Related Articles

Back to top button
E-Paper