Trending Newsमनोरंजन

Bigg Boss 16 के फिनाले से बाहर हुए अर्चना गौतम और शालीन

Archana Gautam and Shaleen out from the finale of Bigg Boss 16

सोशल मीडिया पर एक खबर सामने आ रही है जिसमे कि बिग बॉस सीजन 16 का फिनाले आज यानी 12 फरवरी को होने जा रहा है। चार महीने के लंबे इंतजार के बाद आज इस सीजन के विनर का खुलासा होगा, जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टॉप फाइव में प्रियंका चहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट जगह बनाने में सफल हुए हैं।

बिग बॉस 16 के कई प्रोमो जारी

आपको बतादें कि शो में कई टीवी और बॉलीवुड के कलाकार भी परफॉर्म करते नजर आएंगे। बिग बॉस 16 के कई प्रोमो जारी किए गए हैं। बिग बॉस को लेकर फैंस के मन में काफी उत्सुकता है। हर कोई अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जिताने का पूरा प्रयास कर रहा है। कई सेलिब्रिटी भी अपने-अपने पसंदीदा प्रतियोगियों का नाम लेकर फैंस से अपील कर रहे हैं कि वह उन्हें विजयी बनाएं।

जीतने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे

वहीँ दूसरी ओर बिग बॉस का इस बार का सीजन भी काफी पसंद किया गया है। इसे पिछले 15वें सीजन के मुकाबले दर्शकों ने ज्यादा प्यार दिया है। वहीं, शो को लेकर हर बार की तरह कई विवाद भी हुए है लेकिन अब यह अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। सभी प्रतियोगी शो को जीतने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं और अपने अंतिम समय में वह कोई कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। वीडियो में टॉप 5 में जगह बनाने की खुशी उनके चेहरे पर नजर आ रही है।

ऐसी रही अर्चना गौतम की जर्नी

अर्चना गौतम का सफर घर में खत्म हो चुका है, तो आइए जानते हैं कि घर में उनकी जर्नी कैसी रही शालीन भनोट शो से बाहर हो गए हैं। तो चलिए देखते हैं इन 19 हफ्तों में शालीन की जर्नी बिग बॉस 16 में कैसी रही…

फिनाले में शामिल नहीं हुईं टीना दत्ता

आपको बतादें कि टीना दत्ता बिग बॉस 16 के फिनाले में शामिल नहीं हुईं, फिलहाल तक उन्हें नहीं देखा गया है। अब इसका कारण शालीन भनोट हैं या कुछ और ये बाद में पता चलेगा। बिग बॉस 16 को उसके टॉप 5 मिल चुके हैं। शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टैन के बीच अब फिनाले की जंग चल रही है। देखना कौन जीतेगा ट्रॉफी?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 2 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper