उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ ब्लाक गंगेश्वरी के प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक का आयोजन

रिपोर्ट रोहित कुमार अमरोहा

अमरोहा। जनपद अमरोहा ब्लाक गंगेश्वरी क्षेत्र के उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ ब्लाक गंगेश्वरी के प्रमुख पदाधिकारियों की एक आवश्यक बैठक मोहल्ला लालबाग हसनपुर में ब्लॉक अध्यक्ष रामवीर सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में 30 नवम्बर को लखनऊ के ईको गार्डन में होने वाले प्रदेश व्यापी धरने को सफल बनाने के संबंध में विस्तार से चर्चा हुई।


बैठक को संबोधित करते हुए संयुक्त मंत्री महताबउद्दीन ने कहा कि कर्मचारी, शिक्षक, अधिकारी पेंशनर्स अधिकार मंच के बैनर तले प्रदेशीय आव्हान पर 30 नवंबर 2021 को लखनऊ के ईको गार्डन में होने वाले प्रदेशीय धरने में अमरोहा से सैकड़ो शिक्षक प्रतिभाग करेंगे। शिक्षको और कर्मचारियों की जायज़ मांगों और पुरानी पेंशन बहाली के लिए शिक्षक और कर्मचारी एकजुट होकर लखनऊ पहुंचें। जिस प्रकार किसानों की एकजुटता और लगन से सरकार ने कृषि कानून को वापस ले लिया, शिक्षक और कर्मचारी भी पुरानी पेंशन बहाल कराकर ही दम लेंगे।

      ब्लॉक मंत्री प्रदीप भाटी ने कहा कि प्रत्येक विद्यालय से अधिक से अधिक शिक्षक लखनऊ में होने वाले धरने में प्रतिभाग कर अपनी एकता प्रदर्शित करें। पुरानी पेंशन हर हाल में लेकर रहेंगे।

ब्लॉक अध्यक्ष रामवीर सिंह ने कहा कि हमारी एकजुटता ही हमारी मांगों को पूरा कराएगी। सही अवसर है, अपनी एकजुटता दिखाने का। साथी लखनऊ पहुंच कर धरने को सफल बनायें।
कहा कि लगभग 100 घटकों के साथ इतने बड़े धरने के आयोजन प्रदेश नेतृत्व के द्वारा किया जा रहा है। हमे अपने नेतृत्व पर विश्वास व्यक्त करते हुए उनके हाथों को मजबूत करना है। जनपद की सभी शिक्षकों से अपील है कि 30 नवम्बर को लखनऊ के ईको गार्डन में अधिक से अधिक संख्या में शिक्षक साथी पुरानी पेंशन बहाली को अपनी पूरी ताकत झोंक दें।

इस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष रामवीर सिंह, ब्लॉक मंत्री प्रदीप भाटी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष देवेंद्र शर्मा, लोकेंद्र सिंह, योगराज सिंह, महताबउद्दीन, मोहम्मद कौसर, वैभव गुप्ता, गौरव नागर, गौतम सिंह, अरविंद चौधरी, सुधीर कटारिया, मनवीर सिंह यादव आदि शिक्षक प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper