मनोरंजन

क्या! आम्रपाली दुबे के ‘सइयां जी सेल्फिस’ निकले

क्या! आम्रपाली दुबे के 'सइयां जी सेल्फिस' निकले

 

फिल्म रिपोर्टर गिरजा शंकर अग्रवाल की रिपोर्ट –
मुंबई समाचार –

भोजपुरिया फिल्मो की खूबसूरत अदाकारा के चाहने लाखो लाखो है और उनके अदाकारी से लेकर उनकी अदाओं पर अपना दिल खो बैठने वालो की तादाद तो अनगिनत है लेकिन इन दिनों आम्रपाली दुबे अपने सेल्फिस सइयां को लेकर चर्चाओं में आ गई है . जी हाँ आम्रपाली दुबे के सइयां जी सेल्फिस बन गए है

9d7510e2 187d 417e 907e 1a76372ba735

और उनसे वे नाराज भी बहुत हो गई है लेकिन रियल ज़िन्दगी में नहीं बल्कि रील ज़िन्दगी में , दरअशल आम्रपाली दुबे का नया गाना ‘सइयां जी सेल्फिस’ रिलीज किया गया है जिसमे उनके सइयां बने है एजाज़ अहमद. इस गाने में आम्रपाली अपने सइयां यानी एजाज़ अहमद से नाराज नजर आ रही है और यह गाना बेहद ही गुदगुदाने वाला गाना है जिसे सुनकर फैन्स काफी खुश हो रहे है । गाने में खास बात यह है की गाने में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अपनी आवाज़ दी है और साथ में आम्रपाली दुबे की आवाज़ भी खूब पसंद की जा रही है ।

eba912a3 eba0 453b b715 7a9ba2415b2a

ऑफिसियल चैनल से रिलीज हुए इस गाने में आम्रपाली दुबे का इंडियन और वेस्टर्न दोनों लुक देखा जा सकता है . वही गाने को बेहद ही खूबसूरती से फिल्माया भी गया है ।इस गाने का संगीत साजन मिश्रा ने दिया है वही गीतकार दिंवगत गीतकार श्याम देहाती द्वारा दिया गया है . गाने का डायरेक्शन अनंजय रघुराज ने किया है और कोरिओग्राफर कानू मुख़र्जी है .डीओपी साहिल अंसारी रोहित येवले और एडिटिंग शिवा शर्मा, असिस्टेंट डायरेक्टर मोहनीश, डीआय नरेंद्र और साउंड राजेश शर्मा द्वारा किया गया है . गाने के पीआरओ संजय भूषण पटियाला है .

AMAN KUMAR SIDDHU

Aman Kumar Siddhu Author at Samar India Media Group From Uttar Pradesh. Can be Reached at samarindia22@gmail.com.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + 18 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper