Trending Newsमनोरंजन
Trending

MMS क्लिप लीक के बाद अक्षरा सिंह सेट पर कर रही थीं ऐसा काम, देखते ही पिता ने गुस्से में कर दी पिटाई

अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री की हाई पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। वहीं दिन ब दिन अक्षरा की पाॅपुलेरिटी बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में अक्षरा सिंह का अश्लील एमएमएस लीक हुआ था।

नई दिल्ली । Akshara Singh Father Viral Video: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी’ में बवाल मचाने वाली अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री की हाई पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अब तक के करियर में अक्षर ने कई हिट फिल्में दी हैं। एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनके इंस्टा रील्स वायरल होते रहते हैं। बीते दिनों अक्षरा का अश्लील एमएमएस लीक हुआ था, जिसके बाद वो लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। हालांकि इस पर अक्षरा ने एमएमएस वीडियो को गलत बताया है। इसी बीच अब अक्षरा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके पिता एक्ट्रेस की पिटाई करते दिख रहे हैं।

सेट पर अक्षरा के पिता ने की उनकी जमकर पिटाई

अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। अक्षरा का ये वीडियो फिल्म की शूटिंग के दौरान का है। उनके पिता इंद्रजीत सिंह सेट पर पहुंच गए और उनकी जमकर पिटाई करने लगे। दरअसल, उनके पिता को अक्षरा पर गुस्सा उनकी इंस्टा स्टोरी को देखकर आया था। क्योंकि अक्षरा ने इस इंस्टा स्टोरी पर जो वीडियो शेयर किया था। उसमें उन्होंने अपने पिता की फेवरेट टी-शर्ट चुराकर पहन ली थी। ये बात उनके पिता को पता नहीं थी। अब जब वो सेट पर आएंगे तब उन्हें शॉक लगेगा और उन्हें पीटना शुरू कर दिया।

https://www.instagram.com/indrajit4895/?utm_source=ig_embed&ig_rid=539ce9ea-06fe-4f98-940a-2777990e5aae

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं अक्षरा के पिता

अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ पोस्ट करती रहती हैं। अक्षरा की तरह ही उनके पिता इंद्रजीत सिंह भी सोशल मीडिया पर बेटी को बराबर की टक्कर देते हैं। इंद्रजीत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। पिता और बेटी अक्सर मजेदार रील्स बनाकर फैंस को एंटरटेन करते रहते हैं। वहीं बाप-बेटों की इस जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं।

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper