समर इंडिया । SAMAR INDIA

Loksabha Election 2019: कांग्रेस को फिर लगा झटका, अब इस विधायक ने थामा BJP का दामन

by chalunews
0 comment

[ad_1]


लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है. 16 मार्च यानी शनिवार को कांग्रेस छोड़ने वाले ओडिशा के विधायक प्रकाश चंद्र बेहरा ने आज यानी 17 मार्च को बीजेपी का दामन थाम लिया है. बेहरा कटक के सालेपुर निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं. वह रविवार को केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के नेतृत्व में बीजेपी में शामिल हुए. इस दौरान धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, बेहरा के पार्टी में शामिल होने से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ओडिशा में बदलाव लाने में मदद मिलेगी.

Delhi: Prakash Chandra Behera joins BJP in the presence of Union Minister Dharmendra Pradhan. Behera, Congress MLA from Salepur (Cuttack, Odisha), had resigned from the party yesterday. pic.twitter.com/4hrdlMq0iN
— ANI (@ANI) March 17, 2019

वहीं, बीजेपी में शामिल होने के बाद बेहरा ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में मेरा भरोसा है. मेरे निर्वाचन क्षेत्र के युवा सर्जिकल स्ट्राइक के सरकार के कदम से प्रभावित हैं. इससे पहले सोनिया गांधी के करीबी रहे टॉम वडक्कन 14 मार्च को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए थे. बाद में वो पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से भी मिले. इस दौरान अमित शाह ने उन्हें गुलदस्ता देकर पार्टी में स्वागत किया. माना जा रहा है कि बीजेपी लोकसभा चुनाव में वडक्कन को केरल की किसी सीट से अपना उम्मीदवार बना सकती है.

[ad_2]

Source link

0 comment

You may also like

Leave a Comment