समर इंडिया । SAMAR INDIA

BJP में शामिल हुए गौतम गंभीर, दिल्ली से लड़ सकते हैं चुनाव

by chalunews
0 comment

[ad_1]


पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर काफी वक्त से लग रही अटकलों को विराम देते हुए आखिरकार बीजेपी में शामिल हो गए हैं. पिछले कुछ दिनों से गंभीर के बीजेपी में शामिल होने को लेकर अटकलें चल रही थी. आज दिल्ली में हुए एक कार्यक्रम में उन्हें बीजेपी में शामिल कर लिया गया.

Delhi: Former Cricketer Gautam Gambhir meets Bharatiya Janata Party President Amit Shah. He joined the party in the presence of Union Ministers Arun Jaitley and Ravi Shankar Prasad today. pic.twitter.com/jEWTkYrwfw
— ANI (@ANI) March 22, 2019

इस मौके पर गंभीर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विज़न से प्रभावित हो कर वो बीजेपी में शामिल हुए हैं. इस मौके पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली और रविशंकर प्रसाद मौजूद थे.

गंभीर ने इस मौके पर कहा, ‘मैं बीजेपी में शामिल हो गया हूं. मुझे भरोसा है कि मैं पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा. पीएम के विजन से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हुआ. देश के कुछ करने का मौका देने के लिए पार्टी का शुक्रिया.’

Gautam Gambhir: I am joining this party(BJP) after getting influenced by PM Narendra Modi’s vision. I am honoured to get the opportunity to join this platform pic.twitter.com/barD8XA7W9
— ANI (@ANI) March 22, 2019

पिछले साल गंभीर ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. गंभीर 2011 विश्व कप और 2007 टी20 विश्व कप में भारत की जीत के सूत्रधारों में से एक रहे थे. गंभीर ऐसी पहचान रखते हैं, जो हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखता है. उन्होंने खासकर देश में आतंकवाद के खिलाफ गंभीर ने हमेशा अपनी राय रखी है. उन्होंने सेना को आर्थिक मदद करने के लिए हाथ बढ़ाया है. पिछले साल गंभीर ने प्रदूषण के मसले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना भी साधा था. उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि आपके झूठे वादों के कारण हमारी पीढ़ियां धुएं में जीने को मजबूर हैं.

बीजेपी सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि गंभीर दिल्ली से चुनाव लड़ सकते हैं. कहा जा रहा है कि गंभीर को नई दिल्ली सीट से उतारा जा सकता है जहां से फिलहाल मीनाक्षी लेखी बीजेपी की सांसद हैं. हालांकि अभी इस बारे में अंतिम फैसला नहीं लिया गया है.

इस बार दिल्ली में आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और बीजेपी के बीच त्रिकोणीय मुकाबले की उम्मीद जताई जा रही है. दिल्ली में छठे चरण यानी 12 मई को वोट डाले जाएंगे.

गंभीर टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रहे हैं. वो टीम इंडिया के लिए 58 टेस्ट और 147 वनडे खेल चुके हैं. 37 साल के गंभीर भारत की वर्ल्ड विजेता टीम के सदस्य भी रहे हैं. उन्हें हाल ही में पद्मश्री से नवाजा गया है.

[ad_2]

Source link

0 comment

You may also like

Leave a Comment