समर इंडिया । SAMAR INDIA

भाई से चल रहे विवाद के चलते ससुरालिजनों ने बहन को सरेआम पीटा।

by Jay Kishan Saini
0 comment

सहसवान कोतवाली को प्रार्थना पत्र देकर प्रार्थिनी ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कराए जाने की मांग की।

सहसवान। थाना कोतवाली गुन्नौर जनपद संभल निवासी फिजा पत्नी ओवैस ने थाना कोतवाली सहसवान को प्रार्थना पत्र देकर मोहल्ला पठान टोला स्थित भाई के ससुरालजनों पर भाई से रंजिश के चलते दिनदहाड़े गाली गलौज मारपीट कर गले से सोने की चेन तथा हाथ से पैसों से भरा हुआ पर्स व अबोध बच्चे को गोद से छीन कर पटकने का आरोप लगाते हुए नामजद रिपोर्ट दर्ज कराए जाने की मांग की है।
थाना कोतवाली सहसवान को दिए गए प्रार्थना पत्र में फिजा ने बताया कि उसका मायका ग्राम भवानीपुर खल्ली थाना कोतवाली सहसवान है। जबकि ससुराल मोहल्ला सेखान थाना कोतवाली गुन्नौर जनपद संभल है।
प्रार्थिनी मायके आई हुई थी। प्रार्थिनी 3 बजे के लगभग बाजार में कपड़े ले रही थी। कि तभी नगर के मोहल्ला पठान टोला निवासी प्रार्थिनी के भाई राशिद की ससुराल है। जिसका विवाद ससुराल वालों से काफी समय से चल रहा है। इसी रंजिश के चलते दानिश,मोनिस,शमी अहमद पुत्रगण अब्दुल सलाम व कैसर जहां पत्नी अब्दुल सलाम अंजुम पुत्री अब्दुल सलाम ने प्रार्थनी को बाजार में घेर लिया और गाली गलौज करते हुए मारपीट कर गोद का बच्चा छीन कर फेंक दिया। तथा गले में से सोने की चैन और 35000 रूपये से भरा हुआ पर्स भी छीन लिया। प्रार्थी की चीख सुनकर आसपास के लोगों ने जैसे तैसे उपरोक्त मुलजिम से बचाया उपरोक्त मुलजिम प्रार्थिनी को जान से मार देने की धमकी देते हुए भाग गए प्रार्थिनी के शरीर पर मुलजिम द्वारा की गई पिटाई के निशान है। प्रार्थनी ने थाना कोतवाली पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर घटना की नामजद रिपोर्ट दर्ज किए जाने की मांग की है। घटना के बाबत प्रभारी निरीक्षक से जब बात करने का प्रयास किया गया तो मोबाइल से संपर्क नहीं हो सका

समर इंडिया ब्यूरो चीफ – जयकिशन सैनी

0 comment

You may also like

Leave a Comment