समर इंडिया । SAMAR INDIA

बुकलाना में वृद्धा की सोते समय मंदिर पर हत्या अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कई एंगल से जांच कर रही है पुलिस

by AMAN KUMAR SIDDHU
0 comment

कृष्णा जी समर इडिया पत्रकार बुगरासी ब्यूरो चीफ बुलन्दशहर

बुलंदशहर
नरसेना थाना क्षेत्र के गांव के बुकलाना में पिछले 20 वर्षों से चामुंडा मंदिर पर रहकर समय व्यतीत कर रही 82 वर्षीय भगवती शर्मा पत्नी रामकिशोर की रात्रि में हत्या कर दी। हत्या के कारणों व हत्यारों का अभी कोई सुराग नही लग सका है। सुबह करीब 7 बजे मंदिर पर पहुंची महिला ने मंदिर परिसर के ऊपर कमरे में जाकर देखा तो उसका शव पडा था। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी की।

मृतका बुधवार की रात्रि गेट बंद कर सोई थी। हत्यारों ने अंदर की कुंदी खोल घटना को अंजाम दिया। घटनास्थल से मृतका का मोबाइल फोन, दान में प्राप्त कुछ नगदी व बैक की किताब गायब थी। वृद्धा के कई जगह सिर व चहरे पर चोट के निशान है। घटनास्थल पर पहुंचे एसपी सिटी सुरेन्द्रनाथ, स्याना सीओ अलका सिंह, नरसेना इंस्पेक्टर प्रताप सिंह ने ग्रामीणों से घटना की जानकारी जुटाई। पंचनामा भरकर शव पीएम को भेज दिया।


भगवती बीते काफी वर्षों से मंदिर पर रह रही थी। ग्रामीणों ने बताया कि वर्ष 1967 में पति की मृत्यु के बाद से ही ससुर ने भूमि अन्य परिजनों को वसीयत कर दी, मंदिर पर रहने के दौरान लोग भोजन, अनाज, पैसा आदि पहुंचाने लगे। महिला की हत्या के पीछे उसकी संपत्ति, चोरी या लूट के एंगल को भी ध्यान मे रखते हुए पुलिस जांच कर रही है। जबकि ग्रामीण किसी गलत कृत्य का भी अंदेशा जता रहे है।
एसओ नरसैना प्रताप सिंह ने बताया कि मृतका की पुत्री कृष्णा ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। सच पीएम रिपोर्ट आने पर हत्या का पता लगेगा। मामले की जांच की जा रही है।

0 comment

You may also like

Leave a Comment