समर इंडिया । SAMAR INDIA

अभिनेत्री नीलिमा नील बनी कोंच फ़िल्म फेस्टिवल की सरंक्षक

by AMAN KUMAR SIDDHU
0 comment

समर इंडिया के लिए गिरजा शंकर अग्रवाल की रिपोर्ट-

कोंच (जालौन) लोकप्रिय सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अभिनेत्री नीलिमा नील कोंच फ़िल्म फेस्टिवल की सरंक्षक मण्डल में शामिल की गई।संस्थापक/संयोजक पारसमणि अग्रवाल ने बताया कि ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अभिनेत्री नीलिमा नील द्वारा कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल के सरंक्षक का अनुरोध स्वीकार कर लिया है अभिनेत्री नीलिमा नील के कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल के सरंक्षक मण्डल में शामिल होने से फेस्टिवल को नई ऊंचाइयां मिलेगी।

वहीं फेस्टिवल के दसवें दिन प्रतिभाओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम किये फेस्टिवल को पूर्व पुलिस महानिदेशक महेंद्र मोदी, भारतीय जन संचार के महानिदेशक प्रो० संजय द्विवेदी, स्कूल ऑफ मीडिया एंड कम्युनिकेशन मणिपाल यूनिवर्सिटी केडायरेक्टर अमिताभ श्रीवास्तव, शिक्षाविद एवं कवियत्री डॉ ऋतु दुबे,अभिनेता संजय तिवारी आदि ने सम्बोधित किया।
संस्थापक सयोजक पारसमणि अग्रवाल ने बताया कि फेस्टिवल द्वारा शीघ्र ही वर्चुअल सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा जिसमें प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा । इसके साथ ही नगर की स्मृतिशेष हस्तियों की स्मृतियों में विभिन्न अवार्ड से विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वालो को सम्मानित किया जाएगा

0 comment

You may also like

Leave a Comment