समर इंडिया । SAMAR INDIA

पांच घण्टे से अधिक नृत्य कर किया लिम्का बुक में नाम दर्ज कराने का प्रयास

by AMAN KUMAR SIDDHU
0 comment

समर इंडिया के लिए गिरजा शंकर अग्रवाल की रिपोर्ट-

कोंच(जालौन) द्वितीय कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल की सफलता में एक नया अध्याय जोड़ते हुए पांच घण्टे से अधिक नृत्य कर लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में फेस्टिवल का नाम दर्ज कराने का प्रयास किया गया।


गौरतलब हो कि द्वितीय कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल के सातवें दिन बाल कलाकार स्तुति जैन ने लगातार पांच घण्टे से अधिक कोंच फ़िल्म फेस्टिवल के पेज पर नृत्य कर लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में नाम दर्ज कराने का प्रयास किया है। जिसकी प्रतिभाप्रेमियों ने भूरि भूरि प्रशंसा की।फेस्टिवल मुखिया अपर जिला जज अनिल कुमार यादव ने कहा कि यह फेस्टिवल और कोंच के लिए गौरवपूर्ण बात है कि फेस्टिवल से जुड़े हुए कलाकार भी अपनी मेहनत के साथ इस तरह के प्रयास कर फेस्टिवल को ऊंचाइयां प्रदान कर रहे हैं फेस्टिवल के संस्थापक/संयोजक पारसमणि अग्रवाल ने बताया कि बाल कलाकार स्तुति जैन लगभग 5 सैकड़ा मंचों पर अपनी परफॉर्मेंस दे चुकी है साथ ही वह सृजन झंकार की ब्रांड एम्बेसडर है। कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल की सफलताओं के अध्याय में स्तुति ने एक नया चैप्टर जोड़ने का कार्य किया है।


इससे पूर्व फेस्टिवल को पत्रकार एकता संघ के मंडल अध्यक्ष एवं शिक्षाविद ओमप्रकाश उदैनिया, टीवी एवं फ़िल्म अभिनेता मान सिंह करामाती, भोजपुरी संस्कृति सभ्यता को फूहड़ से हटकर प्रमोट करने वाले स्टार मनोज भाउक आदि ने सम्बोधित कर सिनेमा के विभिन्न आयामों पर प्रकाश डाला।

0 comment

You may also like

Leave a Comment