समर इंडिया । SAMAR INDIA

नरसेना थाना पर भाकियू ने धरना प्रदर्शन कर थाने के दरोगा व सिपाही के खिलाफ़ नारे बाजी सीओ ने दिया जाँच के आदेश

by AMAN KUMAR SIDDHU
0 comment

कृष्णा जी समर इडिया पत्रकार ब्यूरोचीफ बुलन्दशहर

बुलंदशहर
नरसेना थाना क्षेत्र
ऊंचागांव के भाकियू कार्यकर्ताओ ने थाना नरसेना पुलिस की गत दिनों हुई थाना क्षेत्र के गांव भदौरी अशरफपुर की घटना में कार्यशैली का विरोध कर नारेबाजी करते हुए थाने का घेराव किया। तीन घण्टे चले प्रदर्शन के बाद थाना पुलिस ने अपनी गलती को स्वीकार किया।
थाना नरसेना क्षेत्र के गांव भदौरी अशरफपुर निवासी प्रमोद पुत्र रामपाल सिंह का गांव के कुछ दंबग किस्म के लोगो ने गेट तौड़ दिया था जब कि मौके पहुंची पुलिस घटना क्रम की जानकारी होते हुए भी पीडि़त पर मुकदमा दर्ज करने व एक भाकियू कार्यकर्ता से जेल भेजने की धमकी देने से भडक़े भाकियू के युवा जिला अध्यक्ष शैलेन्द्र आर्य के नेतृत्व मे शुक्रवार को सैकड़ों कार्यकर्ताआ पीडि़त के साथ थाना नरसेना के सामने एकत्र होकर थाना पुलिस के खिलाफ- गाली-गलौज नारे बाजी की भूदेव दरोगा चोर है। थाने के दलालों को जूतो मारो सालो को। के खिलाफ जमकर नारे बाजी की गई। सुबह ग्यारह बजे थाना परसिर में सैकड़ों कार्यकर्ता दडी बिछा कर धरना पर बैठ गए। धरना प्रदर्शन की अध्यक्षता विजय कुमार शर्मा संचालन विनोद कुमार ने किया। धरना प्रदर्शन को युवा जिला अध्यक्ष शैलेन्द्र आर्य ने संबोधित करते हुए कहा कि हल्का पर तैनात दरौगा व एक कॉस्टेबल ने क्षेत्र के लोगो पर जबरन दबाब बनाकर रूपये एठने और पीडि़त द्वारा रूपये ने देने पर झूठा मुकदमा लिखना इनकी आदत बन गई है। ढाई घण्टे चले धरना प्रदर्शन के उपरान्त थाना प्रभारी धरना प्रदर्शन पर बैठे कार्यकर्ताओ से मुलाकत की और उनकी समस्याओ को विस्तार सुना। कार्यकर्ताओ और पुलिस की कार्यशैली को लेकर खरी खोटी सुनाई। धरना पर बैठे कार्यकर्ताओ के सामने निवासी भौदरी अशरफपुर के पीडि़त प्रमोद ने पुलिस द्वारा उसके साथ किए गए

अन्याय को विस्तार से सुनाया कि मेरे घायल भाई पुलिस ने ही उपचार के लिए सीएचसी पर भर्ती कराया और दबंग लोगो ने मेरा दरवाजा तोड़ दिया और थाना प्रभारी ने मेरे ही खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। थाना प्रभारी ने किसानों से अपनी गलती को स्वीकार किया और आरोपियों को जल्दी गिरफतार करने का आश्वासन दिया। थाने पर प्रदर्शन की सूचना पर सीओ स्याना अलंका सिंह पहुंची और किसानों की समस्याओ को सुना और किसानों प पीडि़त द्वारा थाना पुलिस पर लगाए गए आरोपो की जांच करने की बात कही। भाकियू कार्यकर्ताओ ने थाना परिसर में गैस चूल्हा चलाकर चाय बनाई और किसानों को चाय पिलाई है सी ओ स्याना अलंका सिंह के आश्वासन से धरना प्रदर्शन करीब तीन घण्टे बाद समाप्त हुआ है। धरना प्रदर्शन में संजू चौधरी जिलाध्यक्ष महिला विंग, जसवंत ठाकुर ब्लांक अध्यक्ष,राजकुमार, सुनील कुमार, विजय कुमार, प्रवीन कुमार, जितेश प्रधान, सोनू सिरोही, अजय कुमार बुगरासी से शानू खां आँसू नगरअध्यक्ष दिलशाद नदीम हीरालाल आदि सैकडों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

0 comment

You may also like

Leave a Comment