समर इंडिया । SAMAR INDIA

शक्ति का नाम ही नारी है-सविता जिला अध्यक्ष और कोमल बनी महामंत्री

by AMAN KUMAR SIDDHU
0 comment

रिपोर्ट रोहित कुमार अमरोहा

अमरोहा प्रदेश में पहली बार महिला शिक्षिकाओं की समस्याओं के निस्तारण हेतु उत्तर प्रदेश महिला शिक्षक संघ का गठन किया गया है,जिसका नेतृत्व प्रदेश स्तर पर प्रतिभाशाली और ऊर्जावान सुलोचना मोर्या जी द्वारा किया जा रहा है।
वर्तमान में सभी जनपदों में महिला शिक्षक संघ की जनपदीय कार्यकारिणी का गठन गतिमान है।इसी क्रम में जनपद अमरोहा में प्रदेश संगठन मंत्री डॉ. रितु त्यागी के मार्गदर्शन में एसआरजी अमरोहा श्रीमती हेमा तिवारी के सहयोग से प्रदेश नेतृत्व द्वारा जनपद अमरोहा से जिला अध्यक्ष पद हेतु सुमधुर भाषिणी, समाजसेवी और प्रतिभा सम्पन्न सविता आर्या जी को और महामंत्री पद हेतु ऊर्जावान,जुझारू सुश्री कोमल चौधरी को चयनित किया गया है।
प्रदेश संगठन मंत्री रितु त्यागी जी ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि महिला की बात को एक महिला ही सशक्त और बेहतर ढंग से रख सकती है। हम महिला अनुदेशकों व शिक्षामित्रों की समस्या को भी समान रूप से उचित पटल पर रखेंगे।एसआरजी हेमा तिवारी ने भी नवपदाधिकारियों को बधाई प्रेषित की और विश्वास जताया कि सबके सहयोग से महिला शिक्षक संघ अमरोहा में एक नयी इबारत लिखेगा।जल्द ही कार्यकारिणी को विस्तार दिया जाएगा।
इस अवसर पर मृणालिनी, गोले,शालिनी,संतोष,आशा,नसरीन,शाइस्ता,रानी शशि,सीमा,ममता,कंचन आदि शामिल रहे।

0 comment

You may also like

Leave a Comment