समर इंडिया । SAMAR INDIA

जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ओमकार सिंह ने पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू के चित्र पर पुष्प अर्पित कर लोगो को फलाहार वितरण किया

by AMAN KUMAR SIDDHU
0 comment

बदायूँ। जिला कांग्रेस कमेटी बदायूँ ने पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की पुण्यतिथि पर बृहस्पतिवार को उन्हें श्रद्धांजलि दी और आधुनिक भारत के निर्माण में उनके योगदान को याद किया।
जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ओमकार सिंह ने पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू के चित्र पर पुष्प अर्पित कर लोगो को फलाहार वितरण किया इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ओमकार सिंह ने कहा कि‘‘ पंडित जवाहरलाल नेहरू के शासन में देश ने शून्य से शिखर तक का सफर तय किया। पंडित जवाहरलाल नेहरू के कार्यकाल में देश ने अनेक उपलब्धियां अर्जित कर आधुनिक भारत तक का सफर तय किया।’’ उन्होंने कहा कि उनका एक लेख है, ‘‘अगर बुराई अनियंत्रित बढ़ती है और आप उस बुराई को सहन करते हो; तो वह बुराई पूरे सिस्टम को नष्ट कर देती है। पंडित जवाहरलाल नेहरू की पुण्यतिथि पर हम उनके ये शब्द याद करते हैं।’’ इस अवसर आतिफ खान, बाबू चौधरी, एराज चौधरी, शफी अहमद, पंकज कुमार, राज यादव, सुरजीत सागर आदि मौजूद रहे।

समर इंडिया ब्यूरो चीफ – जयकिशन सैनी

0 comment

You may also like

Leave a Comment