समर इंडिया । SAMAR INDIA

भतीजे ने नशे में कर दी चाचा की हत्या, पिता गंभीर
आरोपी फरार

by AMAN KUMAR SIDDHU
0 comment

कृष्णा जी समर इडिया पत्रकार ब्यूरो चीफ बुलन्दशहर

बुलंदशहर
नरसेना थाना
बुगरासी चौकी क्षेत्र के गांव बुकलाना मामूली कहासुनी में भतीजे ने नशे में चाचा की डंडे से कई वार किये ।
परिजनों का रो रो कर बुरा हाल आरोपी मौके से फरार हो गया परिजन सुरेश ने बताया कि उसका सौतेला बेटा पवन गलत संगत के चलते आये दिन घर में कलह और मारपीट करता था। मंगलवार को पवन ने अपने पिता सुरेश के साथ मारपीट की तो बचाव में पहुंचे अन्य भाईयों ने पिटाई कर दी। पिटाई से खफा हो पवन ने बुधवार की तडके करीब 5 बजे पिता सुरेश को पीटकर लहुलुहान कर दिया। जिसके सिर में गंभीर चोट है।

घटना के बाद आरोपी पवन पुत्र सुरेश ने चाचा सुखपाल पुत्र ईश्वर 50 वर्षीय के घर पहुंच चारपाई पर सोते समय डंडे से कई किये से प्रहार कर गंभीर घायल कर फरार हो गया। परिजन घायलों को गंभीर हालत में पहले स्याना अस्पताल में मना कर दिया फिर अलीगढ़ के आर्य हॉस्पिटल ले गये, जहां सुखपाल की उपचार के दोरान मौंत हो गई। परिजनों ने बृहस्पतिवार को गंगा घाट पर मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया है। परिजनों ने बताया कि पुलिस को झगडे की लिखित शिकायत चौकी पुलिस से की गई थी। लेकिन पुलिस शुक्रवार को कई दिन बाद जांच करने पहुंची।जबकि पीडित परिवार द्वारा झगडे की सूचना के बावजूद भी पुलिस ने हस्तक्षेप करना गंवारा नही समझा।
घटना से अनभिज्ञता जाहिर करते हुए नरसेना थाना प्रभारी ने बताया मेने तो कल ही चार्ज लिया है तहरीर के आधार पर पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा ।
ग्रमीणों का कहना है कि पवन नशेका आदि था , शराब की लत ने ले ली सुखपाल की जान ।

0 comment

You may also like

Leave a Comment