समर इंडिया । SAMAR INDIA

फ़िल्म जर्नलिस्ट शामी एम. इरफ़ान की मां साजिदा बेगम का इंतक़ाल

by AMAN KUMAR SIDDHU
0 comment

बॉलीवुड के सीनियर जर्नलिस्ट शामी एम. इरफ़ान की मां साजिदा बेगम का बुधवार 19 मई 2021 को निधन हो गया। उनकी माँ का 81 वर्ष की आयु में उम्र संबंधी परेशानियों के कारण और लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। शामी एम इरफ़ान के पैतृक गांव चिल्ला शाहबाज़ी, जनपद कौशाम्बी (इलाहाबाद) उत्तर प्रदेश में उनकी माताश्री का देहांत हुआ।वह अपने पीछे वयोवृद्ध पति, दो बेटे, दो बेटियां और नाती-नातिन तथा पोते-पोती छोड़ गई हैं। उनकी तबियत की खराबी के बारे में सुनकर शामी एम् इरफान हाल ही में मुम्बई से प्रयागराज अपनी मां के पास गए थे।
शामी एम् इरफान को अपनी मां को खोने का गहरा दुख लगा है। उनके जानने वाले उनके प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे हैं। अल्लाह उनकी माँ को जन्नतुल फिरदौस में आला मुकाम अता फ़रमाएऔर उनके वारिसों को सब्र करने की हिम्मत दे।
गौरतलब है कि शामी एम. इरफ़ान पिछले दो दशक से अधिक समय से फ़िल्म पत्रकार के रूप में मुम्बई में सक्रिय रहे हैं। उन्होंने फ्रीलांसर के तौर पर कई अखबारों, मैगजीन, वेब साइट्स, ट्रेड जर्नल्स कम्पलीट सिनेमा के लिए अपनी सेवाएं दी हैं और अब भी वो कई समाचार पत-पत्रिकाओं के लिए लिखते हैं।

वरिष्ठ बॉलीवुड पत्रकार शामी एम इरफान जोकि समर इंडिया समाचार पत्र के लिए भी अपनी सेवाएं देते रहते हैं उनकी माता का निधन हो गया सभी को सुनकर बड़ा दुख हुआ पूरे समर इंडिया परिवार की तरफ से उनकी माता को भावपूर्ण श्रद्धांजलि सभी ने ईश्वर से प्रार्थना की उनकी आत्मा को शांति देते हुए अपने श्री चरणों में जगह दे

0 comment

You may also like

Leave a Comment