समर इंडिया । SAMAR INDIA

परिवाहन निगम की बस ने बाईक सवार तीन लोगों को मारी टक्कर मौके पर ही मौत।

by Jay Kishan Saini
0 comment


मृतक आपस मे साले बहनाई एवं भतीजे थे।
तीनो मृतक डायबिटीज की दवा लेने ग्राम रसूलपुर जा रहे थे।

सहसवान। बदायूं मेरठ राज्य मार्ग-18 सहसवान सीमा क्षेत्र के अंतर्गत अल हफीज स्कूल के सामने परिवहन निगम की बस तथा मोटरसाइकिल की आमने-सामने हुई भिड़ंत में मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों मृतकों के शवों को सील कर पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेजा है। तीनों मृतक मोटरसाइकिल सवार आपस में साले बहनोई थे। तथा डायबिटीज उपचार के वास्ते थाना जरीफनगर के ग्राम रसूलपुर कला में एक वैध के पास दवा लेने जा रहे थे।

पुलिस ने एक मृतक की जेब से मिले मोबाइल सिम के आधार पर शव की शिनाख्त की तो पता चला मृतक एक गांव के चाचा भतीजे व साले बहनोई हैं। घटना की जैसे ही सूचना परिजनों को मिली तो परिजन दहाड़े मारकर रोने लगे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी, उपजिलाधिकारी तथा प्रभारी निरीक्षक भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। तथा बस के नीचे फंसी हुई मोटरसाइकिल तथा तीनों शवों को जैसे-तैसे बाहर निकाला।

मिली जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चंदेसी निवासी श्री पाल पुत्र बृजपाल 35 वर्ष अपने भतीजे किशन पाल पुत्र नेत्रपाल के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर श्रीपाल अपने बहनोई ग्राम शिकारपुर हरनाम पुत्र नत्थू के यहां पहुंचे। जहां वह अपने बहनोई हरनाम को मोटरसाइकिल पर बिठाकर डायबिटीज की दवा थाना जरीफनगर क्षेत्र के ग्राम रसूलपुर कला एक वैध के पास देशी दवा लेने के लिए 3:30 बजे के लगभग कच्चे मार्ग से होते हुए ग्राम खैरपुर खैराती पहुंचे। जहां से बदायूं मेरठ राज्य मार्ग 18 से बबराला की ओर विपरीत दिशा से जा रहे थे। की सहसवान से 5 किलोमीटर दूर अल हाफिज पब्लिक स्कूल के सामने उसी दिशा से दिल्ली से कौशांबी डिपो की आ रही बस संख्या यूपी 32 सी जेड/3697 तीव्र गति से सहसवान की ओर आ रही थी। राजकीय परिवहन निगम की बस तथा मोटरसाइकिल की आमने-सामने हुई भिड़ंत में मोटरसाइकिल पर सवार तीनों लोग बस के नीचे घुस गए। जहां पर वह गंभीर रूप से घायल हो गए।
तथा चालक बस छोड़कर भाग गया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक पंकज लवानिया ने भारी पुलिस बल के साथ जैसे तैसे बस के नीचे फंसे हुए तीनों लोगों को तथा मोटरसाइकिल को बमुश्किल बाहर निकाला जब तक उपरोक्त तीनों लोग बस के नीचे से बाहर निकाले गए तब तक उनकी प्राण पखेरू उड़ गए। पुलिस ने तीनों शवों को सील करके पोस्टमार्टम हेतु जिलाचिकित्सालय भेजा है। एक मृतक की जेब से मिले मोबाइल सिम के आधार पर पुलिस ने मृतक मृतक की शिनाख्त श्रीपाल पत्र बृजपाल के रूप में की तथा उसके परिवार को घटना की जानकारी पुलिस को मृतक श्रीपाल के परिजनों ने बताया कि श्री पाल पुत्र बृजपाल के साथ उनका भतीजा किशनपाल पुत्र नेत्रपाल 25 वर्ष तथा श्रीपाल के बहनोई ग्राम शिकारपुर निवासी हरनाम पुत्र नत्थू 40 वर्ष दवा लेने थाना जरीफनगर के ग्राम रसूलपुर कला गए हुए थे।


घटना की जानकारी जैसे मृतक के परिजनों को मिली परिजनों में हाहाकार मच गया। तथा सभी परिजन दहाड़े मार कर रोने लगे।
घटना की सूचना मिलते ही उप जिलाधिकारी ज्योति शर्मा व पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रेम कुमार थापा भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाली बस को हिरासत में ले लिया है जबकि चालक मौके से फरार हो गया।

समर इंडिया ब्यूरो चीफ – जयकिशन सैनी

0 comment

You may also like

Leave a Comment