समर इंडिया । SAMAR INDIA

मेरठ की रैली में बोले पीएम- विरोधियों को बस पाकिस्तान में अपनी छवि की चिंता

by chalunews
0 comment

[ad_1]


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव 2019 का चुनावी कैंपेन शुरू कर दिया है. पीएम मोदी आज मेरठ में एक रैली को संबोधित कर रहे हैं. इस रैली में बीजेपी के प्रदेश के सभी बड़े नेता मौजूद रहे.

पीएम ने इस रैली में अपने संबोधन के शुरुआत में कहा कि देश ने अपना मन बना लिया है और देश में हमारी सरकार एक बार फिर बनने जा रही है.

अपने संबोधन में पीएम ने कहा कि उन्होंने मेरठ को जब पहले भी प्रचार के लिए चुना था तब भी लोगों ने उन्हें बहुत प्यार दिया था. उन्होंने कहा कि वो सबको ये प्यार लौटाएंगे और अपने काम का हिसाब भी देंगे. पीएम ने कहा कि वो बाकी सबका हिसाब बारी-बारी से लेंगे भी.

PM Narendra Modi addressing a public rally in Meerut: 5 years ago, when I sought your blessings, you gave me a lot of love. I had said that I will return the blessings & the love with interest, & I had also said that I will give account of the work that I have done pic.twitter.com/kNltJwvnPb
— ANI UP (@ANINewsUP) March 28, 2019

पीएम ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि एक तरफ फैसले लेने वाली सरकार है और चौकीदार है और दूसरी तरफ दागदारों की भरमार है. पीएम ने कहा कि ‘मैं चौकीदार हूं और मैं किसी के साथ नाइंसाफी नहीं करूंगा.’

कहते हैं कि दिल्ली की सत्ता का रास्ता उत्तर प्रदेश से होकर जाता है. इसलिए बीजेपी और कांग्रेस की नजर यूपी पर है. पीएम मोदी 28 और 29 मार्च को 6 राज्यों का दौरा करेंगे. पीएम मोदी मेरठ से पहले चरण के चुनाव प्रचार का आगाज कर रहे हैं. यह वही शहर है, जिसे पीएम मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनाव में भी प्रचार के लिए चुना था. मेरठ के बाद पीएम की उत्तराखंड के रुद्रपुर में और जम्मू में रैली होनी है.

वहीं, कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी आज रायबरेली में रहेंगी, जहां वह बूथ लेबल के नेताओं मुलाकात करके उन्हें चुनाव के मद्देनजर कई सुझाव देंगी. वह रात में रायबरेली में ही रुकेंगी और कल यानी शुक्रवार को कुछ अन्य नेताओं से मुलाकात करेंगी. चुनाव में अयोध्या के महत्व को देखते हुए शुक्रवार को वह वहां भी जा सकती हैं.

[ad_2]

Source link

0 comment

You may also like

Leave a Comment