समर इंडिया । SAMAR INDIA

Revealed : इंदौर से लोकसभा चुनाव लड़ने की खबर पर टीवी के ‘राम’ अरुण गोविल ने तोड़ी चुप्पी

by chalunews
0 comment

[ad_1]


रामानंद सागर द्वारा बनाए गए टीवी इतिहास के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘रामायण’ में ‘राम’ का किरदार निभाकर पूरे देश में मर्यादा पुरषोत्तम के पर्याय बनने वाले अभिनेता अरुण गोविल लम्बे वक्त के बाद एक बार फिर सुर्खियों में हैं। पिछले कुछ दिनों से अरुण गोविल की कांग्रेस के टिकट से इंदौर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की खबरें उड़ रही हैं। अब अरुण गोविल ने इस मामले में पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर पर अरुण गोविल ने कहा, ”मुझे नहीं पता कि अखबार ने ये खबर क्यों छापी है, इस खबर का आधार क्या है और ये खबर कहां से आई है?” उन्होंने कहा कि अखबार की ये खबर पूरी तरह से गलत है।

जब उनसे पूछा गया कि अगर उन्हें लोकसभा का टिकट ऑफर किया जाता है तो क्या वह इसे स्वीकार करेंगे? इस पर अरुण गोविल ने कहा, ”वो बाद की बात है, तब की तब देखी जाएगी।”

हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया अखबार में ये खबर छपी थी कि इंदौर से आठ बार सांसद रहीं लोकसभा स्पीकर सुमित्रा माहाजन के खिलाफ अरुण गोविल को चुनाव में उतारने के तैयारी कांग्रेस के खेमे में चल रही है। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट की मानें तो मुख्यमंत्री कमलनाथ के कार्यालय के करीबी सूत्रों ने बताया कि अरुण गोविल इंदौर सीट के लिए चर्चित नामों में से एक हैं।

राज्य कांग्रेस मीडिया सेल से नरेंद्र सलूजा ने पुष्टि की, ”अरुण गोविल के नाम पर चर्चा की जा रही है। अगर वह कांग्रेस के टिकट के लिए आवेदन करते हैं, तो इस पर गंभीरता से विचार किया जाएगा।”

[ad_2]

Source link

0 comment

You may also like

Leave a Comment