समर इंडिया । SAMAR INDIA

राहुल गांधी की मानसिकता पर स्मृति ईरानी ने उठाए सवाल, कहा कुछ ऐसा…

by chalunews
0 comment

[ad_1]


केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर एक बार फिर हमला बोला है. स्मृति ईरानी ने कहा कि मानवता की दृष्टि से राहुल गांधी की मानसिकता के संकेत अलग हैं.

स्मृति ईरानी ने कहा कि ये (राहुल गांधी) वो सज्जन हैं, जो एक सार्वजनिक मंच पर बैठकर कहते हैं कि अगर तुम शहीद हो जाओगे तो मैं पैसे दे दुंगा. राजनीति छोड़कर मानवता की दृष्टि से देखें तो इस सज्जन की मानसिकता का ये संकेत है, ‘हां ठीक है मर जाओगे, पैसे भेज दूंगा.’ ईरानी ने कहा कि राजनीति से परे उन्होंने अपनी निजी सोच का दर्शन दिया है.

#WATCH: Union Minister Smriti Irani says,"Ye (Rahul Gandhi) vo sajjan hain,jo ek sarvajanik manch par baith ke kehte hai ki agar tum shaheed ho jaoge toh main paise de dunga." pic.twitter.com/gUsU1Fz0Vk
— ANI (@ANI) February 9, 2019

इससे पहले भी स्मृति ईरानी राहुल गांधी पर हमला बोल चुकी हैं. उन्होंने कहा था कि साल 2014 चुनाव के दौरान राहुल गांधी को पहली बार बूथ-बूथ भागते हुए देखा गया था. अब कामदार का काम ऐसा है कि नामदार को सड़क पर उतरना पड़ा है. वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उज्ज्वला स्वाभिमान उत्सव के लाभार्थियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संवाद भी किया और योजना का जायजा लिया.

[ad_2]

Source link

0 comment

You may also like

Leave a Comment