समर इंडिया । SAMAR INDIA

चंद्रबाबू नायडू पर PM मोदी का हमला-जानिए क्या हैं वो 5 आरोप

by chalunews
0 comment

[ad_1]


आंध्र प्रदेश के गुंटुर में पीएम नरेंद्र मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए चंद्रबाबू नायडू पर जमकर निशाना साधा. अपने भाषण की शुरुआत पीएम ने तेलुगु भाषा से की.

आरोप 1

नायडू को निशाने पर लेते हुए पीएम मोदी ने कहा, आप सीनियर हैं दल बदलने में. आप सीनियर हैं नए-नए दलों से गठबंधन करने में. आप सीनियर हैं अपने खुद के ससुर के पीठ में छुरा भोंकने में. आप सीनियर हैं एक चुनाव के बाद दूसरा चुनाव कराने में.

आरोप 2

चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश के ‘सन राइज’ का वादा किया था लेकिन अपने ‘सन’ को ही राइज करने में जुट गए हैं. उन्होंने आंध्र के गरीबों के लिए नई योजनाएं चलाने का वादा किया था, लेकिन मोदी की योजनाओं पर ही अपना स्टीकर लगा दिया.

आरोप 3

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने राज्य के इंफ्रास्ट्रक्चर को विकसित करने का वादा किया था, लेकिन वो उससे मुकर गए. उन्होंने अमरावती के पुनर्विकास का वादा किया था, लेकिन अब वो खुद के विकास में लगे हैं. उन्होंने अमरावती के नव-निर्माण का वादा किया था लेकिन वो खुद के निर्माण में लग गए हैं.

आरोप 4

चंद्रबाबू नायडू कल फोटो खिंचवाने के लिए दिल्ली जाने वाले हैं. बड़ा हुजूम ले के जाने वाले हैं. पार्टी का बिगुल बजाने के लिए लेकिन बीजेपी जैसे अपने कार्यकर्ताओं के पैसों से कार्यक्रम करा रही है, वो आंध्र की जनता की तिजोरी से पैसे निकालकर के जा रहे हैं.

आरोप 5

दिल्ली के नामदार परिवार ने अहंकार के चलते राज्यों के नेताओं का हमेशा अपमान किया है, जिसके चलते एनटी रामाराव जी ने तेलुगु देशम पार्टी की शुरुआत की थी. टीडीपी के नेता जिन्हें कांग्रेस मुक्त भारत के लिए काम करना चाहिए था, वो अब कांग्रेस पार्टी को सपोर्ट कर रहे हैं.

 

[ad_2]

Source link

0 comment

You may also like

Leave a Comment